logo

बिगा मिंज ने जदयू में की घर वापसी, प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने दिलाई सदस्यता

jdu2.jpg

द फॉलोअप डेस्क

पूर्व कांग्रेसी और आदिवासी नेता बिगा मिंज आज जदयू में घर वापसी की है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रविवार को आयोजित मिलन समारोह में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद खीरू महतो ने मिंज को दल की सदस्यता ग्रहण कराई है। मौके पर उनके साथ उनके कई समर्थकों ने भी पार्टी की सदस्यता ली। वहीं, मिंज के जदयू में शामिल होने पर जदयू नेता श्रवण कुमार, भगवान सिंह, सागर कुमार, उपेंद्र सिंह, आशा शर्मा, संजय सिंह, रामजी प्रसाद एवं अन्य ने उन्हें माला पहना कर दल में उनका स्वागत किया।

अब मूल पार्टी में मिंज का लेंगे योगदान- प्रदेश अध्यक्ष

मौके पर मिंज के द्वारा जदयू की सदस्यता ग्रहण करने पर खीरू महतो ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि बिगा मिंज पूर्व में भी मेरे साथ काम कर चुके है, पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके हैं अब मूल पार्टी में उनका योगदान लेंगे। उन्होंने कहा कि इनके आने से आदिवासी समुदाय के लोगों का रुझान पार्टी की ओर बढ़ेगा। साथ ही पार्टी का संगठन इनके सहयोग से रांची जिला में धारदार होगा।

यह भी पढ़ेंराजद ने फोटे शेयर कर नई संसद भवन की तुलना ताबूत से की, सुशील मोदी बोले- ‘क्या वे लोकसभा की सदस्यता से देंगे इस्तीफा'

जल्द ही बेड़ों प्रखंड में आयोजित करेंगे एक बड़ा कार्यक्रम- मिंज

इस अवसर पर बिगा मिंज़ ने कहा की उन्होंने घर वापसी की है। उन्होंने कहा कि खीरू महतो और पार्टी उनसे जो अपेक्षा करती है वह उसपर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही बेड़ों प्रखंड में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर सैकड़ों लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे। इटकी, बेड़ों, मांडर, चानहों और लापूंग में जदयू को मज़बूत करेंगे। मिंज के साथ प्रमुख रूप से राम महली, दशरथ साहू, जूलफम अंसारी, बिगा ऊराव, तफ़ज़्ज़ुल मंसूरी, सिद्दीक़ अंसारी, गुप्तेश्वर साहू एवं अन्य ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N