logo

रांची में डायरेक्ट मार्केटिंग के नाम पर ठगी करने वाला पटना में गिरफ्तार

4422news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
रांची के पास विकास में प्रिय काम्प्लेक्स में डायरेक्ट मार्केटिंग के नाम पर कार्यालय चला रहा था युवक। गोमिया पुलिस ने उस शातिर ठग को पटना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अगेद्र मंडल के रूप में हुई है। गोमिया पुलिस ने आरोपी को तेनुघाट जेल भेज दिया है। यह ठग काफी शातिर था, पहले दोस्ती करता था फिर लोगों को अपने जाल में फंसाता था। कोई ना कोई शख्स इस ठग के जाल में फँस ही जाता था। ऐसी ही एक घटना हुई गोमिया के गंझूडीह निवासी कुलदीप प्रजापति के साथ।

कुलदीप की स्विफ्ट डिजायर लेकर हुआ फरार 
कुलदीप की अगेन्द्र मंडल से अपने एक साथी के माध्यम से जान-पहचान हुई।  बाद में यह जान-पहचान दोस्ती में तब्दील हो गई। थाना में कुलदीप ने शिकायत की है कि अगेन्द्र मंडल ने कुलदीप से एक बार चारपहिया गाड़ी मांगी और वापस कर दिया और इस तरह से वह अपना अपना विश्वास बनाने लगा। उसने अपनी भतीजी की शादी के नाम पर सितम्बर में फिर कुलदीप से गाड़ी मांगी। इस बार उसे गाड़ी में स्विफ्ट डिजायर मिली। लेकिन इस बार उसने  कुलदीप को गाड़ी वापस नहीं की, बल्कि उसे हमेशा के लिए लेकर फरार हो गया। कुलदीप ने जब उससे फोन पर बात करने की कोशिश की, तो उसका मोबाईल नंबर स्वीच ऑफ बताने लगा तब कुलदीप को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। 

ये भी पढ़ें.....

मोबाइल लोकेशन से पता चला ठिकाना
17 सितबंर 2019 को गोमिया थाना में कुलदीप ने मामला दर्ज करावाया था। इस मामले को गंभीरता से पुलिस ने लिया और उसके हर जान-पहचान वाले से संपर्क कर उसकी तलाश जारी रखा। अगेन्द्र मंडल के मोबाईल का लोकेशन बिहार के पटना स्थित पत्रकार नगर थाना दो दिन पहले ट्रैक हुआ। पुलिस की मदद से उसकी गिरफ्तारी की गई और शनिवार को उसे तेनुघाट जेल भेज दिया गया।