logo

पटना हाइकोर्ट तक पहुंचा कोरोना का संक्रमण, 20 में 18 सुरक्षाकर्मी पाए गए पॉजिटिव

271news.jpg
द फॉलोअप टीम
बिहार में कोरोना विस्फोटक रूप अख्तियार करता जा रहा है। लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 15 हजार 39 हो गई है। इनमें 10 हजार 991 लोगों ने बीमारी को मात दी है। जबकि कोरोना के चलते 146 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच पटना हाईकोर्ट की ड्यूटी में लगे 18 सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के इलाज के लिए पटना AIIMS  को कोरोना का डेडिकेटेड अस्पताल घोषित किया जा चुका है।  
20 में से 18 सुरक्षाकर्मी मिले पॉजिटिव
पटना हाइकोर्ट में ड्यूटी पर तैनात 20 में से 18 सुरक्षाकर्मियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके पहले यहां पदस्थापित एक डीएसपी को भी संक्रमित पाया गया था। अन्य सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच की जा रही है। हाईकोर्ट के कई कर्मचारी भी इनके लगातार संपर्क में रहे हैं। उनकी भी जांच की जा रही हैl
कई जिलों में लगाया गया लॉकडाउन
कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए बिहार के कई जिलों में फिर से लॉककडाउन लगाया गया है। इसके प्रावधानों के पालन को लेकर सख्ती बरती जा रही है। मास्क नहीं पहननेवाले लोगों से जुर्माना वसूला जा रहा है लेकिन इसके बावजूद कई जगह देखा जा रहा है कि लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। यकीनन ये जानलेवा हो सकता है।