logo

पांचवी कक्षा की बच्ची बनी कुंवारी मां, अब मिल रही है जान से मारने की धमकी

3497news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
रांची महिला थाना में सोमवार को सुबह-सुबह एक पांचवी की छात्रा न्याय की मांग को लेकर पहुंची। खेलगांव इलाके की रहने वाली 14 साल की छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस के युवक ने पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर पिछले एक साल तक तक यौन शोषण किया। वह पांच माह की गर्भवती हो गई है। इधर आरोपित ने शादी से इन्कार कर दिया है।

पांच माह गर्भ लेकर कहां जाएं
नाबालिग ने युवक विकास लोहरा के खिलाफ महिला थाने में लिखित शिकायत की है। आरोपित युवक खेलगांव इलाके के गाड़ी होटवार लोहराटोली का रहने वाला है। नाबालिग ने बताया कि एक साल से विकास के साथ दोस्ती है। विकास कभी-कभी मैदान, खेत में मिलने बुलाता था। इसी क्रम में शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध बनाया। अब छात्रा पांच माह की गर्भवती हो गई तो युवक शादी से मना करने लगा।

ये भी पढ़ें......

पीड़िता को दे रहा धमकी 
विकास और उसके घरवाले पीड़िता को धमकी दे रहे हैं। धमकी देकर आरोपित ने कहा है कि थाना में शिकायत मत करो, तुम्हारे गर्भ में मेरा बच्चा नहीं है। पीड़ित छात्रा ने आरोपित पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपित युवक की मां ने धमकी दी है कि चारों बेटे से मिलकर उसे मरवा देगी।  पुलिस शिकायत मिलने के बाद छानबीन में जुट गई है।