logo

मुजफ्फरनगर में पशु चोर के शक में युवक को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटा, दो गिरफ्तार, वीडियो वायरल

VIRAL_VIDEO.jpg

द फॉलोअप डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को शादी समारोह में शामिल होने आए युवक को पशु चोरी होने के शक में पेड़ से बांध कर लाठी और डंडे से जमकर पीटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और युवक को भीड़ से अगल किया। पीडित की पहचान मुकिम के रूप में हुई, जो पर्सोंडा गाजियाबाद का रहने वाला है। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के बरवाला गांव की बताई जा रही है।

 

शादी में शामिल होने आया था युवक   

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला के रहने वाले वैदिक के छोटे भाई की शादी रविवार को थी। शादी में शामिल होने के लिए मुकिम अपने परिवार के साथ आया था। शनिवार रात मुकिम अपने साथियों के साथ शॉपिंग कर वापस गांव लौट रहा था। गांव गढ़ी दुर्गनपुर के पास उनकी कार से एक अन्य वाहन टकरा गया, जिससे कार खराब हो गई। रात के समय सभी लोग पैदल ही गांव की ओर लौट रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोगों ने पीड़ित को पकड़ लिया और पशु चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगा। इसके बाद रात में ही मुकिम को गढ़ी दुर्गनपुर के रहने वाले कुछ लोग अपने साथ बंधक बनाकर ले गए।

रहम का लगाता रहा गुहार, किसी ने एक नहीं सुनी

इसके बाद रविवार सुबह कथित पशु चोर को लोगों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। इस दौरान मुकिम रहम की गुहार लगाता रहा। लेकिन, किसी ने उसकी एक न सुनी और लाठी डंडे से उसकी पिटाई करते रहे। उनमें से कुछ ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो वीडियों काफी वायरल हो रहा है। वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मुकिम को भीड़ से छोड़ा कर उसको बचाया। इस दौरान शाहपुर एसएचओ ने कहा कि हमने युवक को भीड़ से बचाया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें इमरान और काजिम शामिल है। दोनों गढ़ी दुर्गनपुर के रहने वाले हैं। वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।   

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT