logo

भक्ति में है अपार शक्ति, नई ऊर्जा का होता है संचार– इरफान अंसारी

IRFAN26.jpg

द फॉलोअप डेस्क

भक्ति में अपार शक्ति है। इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन से मानसिक विकार दूर होता है। साथ ही लोगों में नई ऊर्जा का भी संचार होता है। ये बातें जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर कमेटी द्वारा आयोजित भक्ति जागरण कार्यक्रम में सोमवार को कही। वे कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जामताड़ा की सुख समृद्धि एवं भाईचारगी की प्रार्थना की।

 

कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत में दलित भाइयों का रहा विशेष योगदान

मौके पर विधायक ने कहा की कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत में दलित भाइयों का विशेष योगदान रहा। उन्होंने कहा कि दलित भाइयों ने आगे बढ़ चढ़कर कांग्रेस को वोट दे कर कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत दिलाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से सभी धर्म के लोगों का सम्मान किया है। साथ ही कहा कि जामताड़ा में हमारे पिताजी ने दलितों को सम्मान दिलाने का काम किया। आज मैं भी दलितों को सम्मान के साथ साथ समाज में आगे लाने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि कहा कि पसोई हमारा घर है और यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आज पूरे जामताड़ा विधानसभा विकास की पटरी पर दौड़ रहा है। साथ ही कहा कि पसोई में भी हमने कई विकास कार्य किए हैं।

कर्नाटक में भाजपा का नहीं चला कोई भी हथकंडा

इरफान अंसारी ने कहा कि आज हमारे बीच उपस्थित मशहूर गायक सतीश दास और मैं आप लोगों के बीच खड़ा हूं तो यह बाबा भीमराव अंबेडकर की देन है। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा देश भीमराव अंबेडकर के बनाए गए संविधान से चलेगा, ना कि मोदी के तुगलकी फरमान से। वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा देश में गलत कर रही है और इस बात को लोग धीरे-धीरे समझ रहे हैं। यही कारण है कि कर्नाटका में भाजपा का कोई भी हथकंडा नहीं चला। पूरे देश में कांग्रेस की लहर वापस से चल पड़ी है और आने वाला दिन मे भाजपा कहीं नजर आने वाला नहीं है। कार्यक्रम में आसपास के ग्राम एवं पंचायतों से हजारों की संख्या में भक्तजन उपस्थित हुए। मौके पर रितेश दास नीरज दास आलोक दास राजकुमार दास सुजीत कुमार दीपक दास चंदन दास कुंदन दास परिमल मंडल तनवीर आलम सहित अन्य मुख्य रूप से मौजूद रहे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT