logo

पुलिस वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, डकैती की बना रहे थे योजना

WARDI_WALA_LOOTERA.jpg

द फॉलोअप डेस्क  

पुलामू में पुलिस की वर्दी पहनकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने गुरूवार को अमानत नदी के किनारे डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जबकि, दो अपराधी फागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 पुलिस की वर्दी, दो देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, एक टॉर्च और चिलम बरामद किया। वहीं, सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दो अपराधी भागने में रहे सफल

मामल के संबंध में पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पिपराटाड़ क्षेत्र में कुछ अपराधी डकैती की योजना बना रहे। सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में घेराबंदी कर छापेमारी की। जिसमें 4 अपाधियों को पकड़ लिया गया। हालांकि, दो अपराधी भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस की वर्दी पहनकर लू-डकैती की घटना को देते थे अंजाम

एसपी ने अपराधियों के संबंध में बताया कि गिरफ्तार अपराधी पुलिस की वर्दी पहनकर लूट और डकैती की घटना को अंजाम देते थे। छापेमारी अभियान में आईपीएस ऋषभ गर्ग ,एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी, थाना प्रभारी हीरालाल साह सहित कई पुलिस जवान शामिल थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT