logo

हर माह नियुक्ति के सीएम के दावों पर रघुवर दास का तंज, बोले- खुद भी कुछ करिए

a20.jpeg

रांची:

झारखंड में हर माह सरकारी और गैर सरकारी विभागों में युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जाने के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के दावों पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तंज किया है। रघुवर दास ने आरोप लगाया है कि मौजूदा सरकार उनके कार्यकाल में निकाली गई नियुक्तियों का क्रेडिट ले रही है। रघुवर दास ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को खुद भी कुछ काम करना चाहिए। 

3 अक्टूबर को सहायक अभियंताओं को नियुक्ति पत्र
दरअसल, 3 अक्टूबर को झारखंड नगरपालिका सेवा के सहायक अभियंताओं को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा था कि आज हमने 100 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। पहले भी इस सभागार में नियुक्ति पत्र सौंपा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कई विभागों में पहली बार पद भरे गए हैं। इसी का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को कुछ काम खुद भी करके उसका परिणाम देना चाहिए। कहा कि सरकार हमारे कार्यकाल की नियुक्तियों के परिणामों पर वाह-वाही लूट रही है।

 

हर माह युवाओं को दिया जा रहा है नियुक्ति पत्र
मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं। हर माह सरकारी और गैर सरकारी विभागों में नियुक्ति पत्र दिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हजारों शिक्षकों की नियुक्ति की जाएगी। इस बीच मुख्यमंत्री ने संस्थाओं के निजीकरण पर चिंता जताई।