logo

राजौरी में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी, बारामूला में भी मारा गया एक आतंकी

SENA.jpg

द फॉलोअप डेस्क

जम्मू-कश्मीर के राजौरी और बारामूला में शनिवार को सेना के जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। जिसमें एक आतंकी घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक राजौरी के कंडी जंगल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मालूम हो कि कल सर्च अभियान के दौरान कंडी जंगल में आतंकियों ने घात लगाकर विस्फोट किया था। जिसमें सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। वहीं, हालात का जायया लेने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू के राजौरी पहुंचे। इस बीच, जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने सुबह राजौरी में सेना के पांच जवानों को श्रद्धांजलि दी।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

इस दौरान सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि कंडी जंगल में गोलाबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया।  वहीं एक के घायल होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि इस दौरान 1 AK-56, AK के 4 मैगजीन, AK के 56 राउंड, मैगजीन के साथ 1x9mm पिस्टल, 3 ग्रेनेड और गोला बारूद बरामद किया गया। मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है। वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने शनिवार को कहा कि बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई है। इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी मार गिराया है।

बारामूला में मारा गया लश्कर का एक आतंकी

बारामूला एसएसपी आमोद अशोक नागपुरे के अनुसार बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ जारी है। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि करहामा गांव में कुछ आतंकि छुपे है। सर्च अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों द्वारा एक आतंकी को मार गिराया गया। वह लश्कर-ए-तैयबा से था। उन्होंने कहा कि हमने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, अन्य आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT