logo

गढ़वा : GTSE परीक्षा में सफल छात्रों को मेडल देकर किया गया सम्मानित

goal1.jpg

द फॉलोअप डेस्क

GTSE  यानी गोल टैलेंट सर्च एग्जाम में हर साल कई स्कूलों से हजारों छात्र हिस्सा लेते हैं। परीक्षा में सफल छात्रों को गोल के द्वारा मेडल, सर्टिफिकेट, लैपटॉप, बैग देकर सम्मानित किया जाता है। इसी कड़ी में 13 मई शनिवार को गढ़वा स्थित शांति निवास स्कल में GTSE परीक्षा में  सफल छात्रों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर छात्रों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।

छात्र हमारे कल का हैं भविष्य- विपिन सिंह

गोल संस्थान के एमडी विपिन सिंह का कहा है कि हमें छात्रों के भविष्य को बेहतर बनाने और निखारने के लिए हर वो कोशिश करनी चाहिए जो एक बेहतर संस्थान कर सकता है, क्योंकि यही छात्र हमारे कल का भविष्य हैं। उन्होंने बताया कि यह परीक्षा 12 वर्षों से आयोजित की जा रही है। इस दौरान परीक्षा के संबंध में गोल संस्थान के असिस्टेंट डायरेक्ट रंजय सिंह का कहा है कि यह परीक्षा बिहार, झारखंड,छतीसगढ, वेस्ट बंगाल के जोन हेडक्वाटर में ली गई है। वहीं, उन्होंने कहा कि परीक्षा में सफल सभी छात्र बधाई के पात्र हैं।

छात्रों को सफलता की ओर ले जाना हमारी प्राथमिकता- काली प्रसाद सिंह

इस मौके पर गोल रांची के ब्रांच हेड काली प्रसाद सिंह ने कहा कि हम जितना फोकस सफल छात्रों पर करते हैं, उतना ही वैसे छात्रों पर भी करते हैं जो किसी कारणवश सफल होने से चूक गए हैं, क्योंकि उन्हें सफलता की ओर ले जाना हमारी प्राथमिकता है। इस दौरान स्कूल की प्रिसंपल सिस्टर रोशना ने कहा कि गोल संस्थान द्वारा इस परीक्षा के माध्यम से हर वर्ग के बच्चों को सफल बनाने की यह कोशिश काफी सराहनीय है। साथ ही सभी बच्चों को मेडल देना ताकि कोई निराश न हो, बहुत ही अच्छी बात है। जिन बच्चों को सम्मानित किया गया है उनमें दीपक कुमार, हर्ष कुमार चौबे, ईच्छा प्रीति, रूनझुन कुमारी, साक्षी सिंह, सशांक राज, शिवम कुमार, सृष्टी पाठक शामिल हैं।  

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT