logo

मेकॉन चौक से राजेंद्र चौक के बीच 15 जून तक वाहनों का परिचालन बंद, जानें नया रूट

RANCHI3.jpg

द फॉलोअप डेस्क

रांची स्थित विवेकानंद चौक से लेकर राजेंद्र चौक के बीच जाने वाली मार्ग को 15 जून तक वन वे कर दिया गया है। दरअसल, रांची के डोरंडा में पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है। वहीं, पुल निर्माण करा रही कंपनी की ओर से हाईकोर्ट चौक से वन वे को टू वे बना दिया गया है। इधर, डोरंडा से मेन रोड जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यही कराण है कि वहां जाम की स्थिति बन जा रही है।

पुल निर्माण का चल रहा काम

इस संबंध में ट्रैफिक एसपी हारीश बिन जमा ने आदेश जारी कर कहा है कि देवेंद्र मांझी चौक से राजेंद्र चौक के बीच पुल निर्माण का काम तेजी से चल रहा है। इस मार्ग के वाहनों के परिचालन से काम में बाधा आएगी । दुर्घटना भी हो सकती है। इसको देखते हुए रूट डायवर्ट किया गया। रूट डायवर्ट किए जाने से मार्गो पर जाम की समस्या उत्पन्न हो सकती है। पुलिस ने एक ही मार्ग से वाहनों के आने-जाने की व्यवस्था की है। ऐसे में उस मार्ग में वाहनों का लोड बढ़ेगा, जो जाम का कारण बनेगा। पहले दिन ही बहुत जाम लग रहा है।

ये है नया रूट चार्ट

ट्रैफिक पुलिस ने नया रूट चार्ट भी जारी कर दिया है। इनके तहत हिनू की ओर से आने वाले वाहनों को भी देवेंद्र मांझी चौक, मेकॉन चौक से अंबेडकर चौक से कमांडेंट आवास होते हुए राजेंद्र चौक से ओवरब्रिज की ओर जाने दिया जाएगा। उसी प्रकार ओवरब्रिज से आने वाले वाहनों को राजेंद्र चौक, कमांडेंट आवास, अंबेडकर चौक, मेकॉन चौक, देवेंद्र मांझी चौक से हिनू की ओर भेजा जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N