logo

जूनियर एशिया कप के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम जापान रवाना, झारखंड की तीन खिलाड़ी भी शामिल  

HOCKEY8.jpg

द फॉलोअप डेस्क

भारतीय महिला हॉकी टीम जूनियर एशिया कप 2023 के लिए रविवार सुबह केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से जापान रवाना हो गई। जूनियर एशिया कप एफआईएच जूनियर विश्व कप के लिए क्वालीफाइंग इवेंट है, जो जापान के काकामीगहारा में 2 जून से शुरू होने वाला है। 18 सदस्यीय जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम में झारखंड के सिमडेगा जिला के तीन खिलाड़ी है ,दीपिका सोरेंग,महिमा टेटे और रोपनी कुमारी शामिल हैं।

पूल A में भारत का सामना कोरिया, मलेशिया, चीनी ताइपे और उज्बेकिस्तान से होगा

मिली जानकारी के अनुसार ग्रुप चरण के दौरान पूल A में भारत का सामना कोरिया, मलेशिया, चीनी ताइपे और उज्बेकिस्तान से होगा। जबकि पूल B में मेजबान जापान, चीन, कजाकिस्तान, हांगकांग चीन और इंडोनेशिया शामिल हैं। वे 3 जून को उज्बेकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेंगे और उसके बाद 5 जून को मलेशिया के खिलाफ मैच खेलेंगे। वे 6 जून को कोरिया और 8 जून को चीनी ताइपे से भिड़ेंगे। सेमीफाइनल 10 जून को होगा जबकि फाइनल 11 जून को खेला जाएगा। मैच में उपकप्तान दीपिका के साथ कप्तान प्रीति भारत के अभियान की अगुआई करेंगी और टीम में ऐसी खिलाड़ी भी शामिल हैं जिन्हें सीनियर टीम के साथ खेलने का अनुभव है।

तीनों खिलाड़ियों सहित पूरी भारतीय टीम को जीत की शुभकामना

सिमडेगा के तीनों खिलाड़ियों सहित पूरी भारतीय टीम को हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष मनोज कोनबेगी, सुनील तिर्की, पैंक्रासियुस टोप्पो, कामलेसर मांझी, एलशन किड़ो, कोच प्रतिमा बरवा, तारिणी कुमारी, प्रतिमा तिर्की, करिश्मा परवार,सुभीला मिंज, वेद प्रकाश, बसंत बा, बलबीर प्रसाद, सोनू ठाकुर, सोहन बड़ाइक, फादर पौलुस बागे, बेनेदिक कुजूर, टिंटूस बडा, सहदेव मांझी, बिनोद कुल्लू, अनु मिंज सहित हॉकी सिमडेगा के समस्त पदाधिकारियों और खेल प्रेमियों ने जीत की शुभकामनाएं दी हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N