logo

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय के खिलाफ फिर मानहानि का केस कराया दर्ज

BANNA9.jpg

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय के खिलाफ फिर मानहानि का केस कराया दर्ज

द फॉलोअप डेस्क

निर्दलीय विधायक सरयू राय और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बीच विवाद अब और गहराता जा रहा है। मंत्री बन्ना गुप्ता ने 20 मई शनिवार को चाईबासा स्थित एमपी-एमएलए न्यायालय में विधायक सरयू राय के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। कथित प्रतिबंधित पिस्टल रखने के सरयू राय के आरोप पर स्वास्थ्य मंत्री ने मामला दर्ज कराया है।हालांकि, इससे पहले सरयू राय ने मंत्री बन्ना गुप्ता पर प्रोत्साहन राशि को लेकर आरोप लगाया था। इसे लेकर पर भी मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था, जो न्यायालय में प्रक्रियाधीन है। बता दें कि इसे लेकर बन्ना गुप्ता ने सरयू राय के खिलाफ दूसरा मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

बन्ना गुप्ता के नोटिस का नहीं मिला उचित जवाब

इस संबंध में मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय पर आरोप लगाया कि वे हमेशा विभिन्न मीडिया और समाचार पत्रों के माध्यम से मंत्री बन्ना गुप्ता पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाते हैं। इससे उनकी राजनीति और सामाजिक छवि खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के दुष्प्रचार में सरयू राय अपने सोशल मीडिया के ट्विटर और फेसबुक अकाउंट का भी इस्तेमाल करते हैं। जानकारी के मुताबिर विधायक सरयू राय ने पिछले दिनों राज्यपाल से मिलकर स्वास्थ्य मंत्री के अश्लील वीडियो और हथियार रखने के मामले पर कार्रवाई करने की मांग की थी। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री ने पहले सरयू राय को नोटिस भेजा था। उचित जवाब नहीं मिलने पर बन्ना गुप्ता ने शनिवार को खुद चाईबासा पहुंचे। जहां उन्होंने इस मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया।

बन्ना गुप्ता के वकील ने कहा

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के अधिवक्ता प्रकाश झा ने बताया कि हम लोगों ने न्यायिक पदाधिकारी ऋषि कुमार के समक्ष स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बयान दर्ज कराया है। साथ ही तथ्य भी प्रस्तुत कर दिए हैं। आगे क्या होगा, यह न्यायालय तय करेगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT