logo

विधायक की पहल पर बिजली विभाग ने गाड़ा पोल , 25 वर्षों से परेशान थे ग्रामीण

PURNIMA2.jpg

द फॉलोअप डेस्क

झाऱिया के कई क्षेत्रों में बिजली का पोल नहीं लगने से परेशान ग्रामीणों को अब निजात मिल गई है। विधायक सह सचेतक (सत्तारूढ़ दल) पूर्णिमा नीरज सिंह के पहल पर बुधवार को झारिया के इन क्षेत्रों में विद्युत विभाग द्वारा बिजली का पोल लगाने का काम शुरू कर दिया गया है। जिसमें आशा बिहार कालोनी, लिलोरी पत्थरा, बालू गद्दा क्षेत्र शामिल है।

बांस के सहारे बिजली का तार लाकर विद्युत संयोग किया बहाल

इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि विगत 25 सालों से इन क्षेत्रों में बिजला का पोल नहीं लगा हुआ था। इस वजह से दूर-दराज से किसी तरह बांस के सहारे बिजली का तार लाकर विद्युत संयोग बहाल किया है। इसके कारण आए दिन जान-माल का खतरा बना रहता था। ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या से विधायक को अवगत कराया। जिसे विधायक ने गंभीरता से लिया। इसके बाद पूर्णिमा नीरज सिंह ने विद्युत महाप्रबंधक से वार्ता कर तत्काल उक्त स्थान पर विद्युत पोल व तार लगाने का निर्देश दिया था।

20 पोल-तार लगाने की मिली स्वीकृति

आगे ग्रामीणों ने बताया कि विधायक के निर्देश के बाद विद्युत विभाग के अधिकारियों ने उक्त क्षेत्र का सर्वे करवाकर 20 पोल व तार लगाने की स्वीकृति दी। जिसके बाद आज बुधवार को विधायक प्रतिनिधि के.डी. पांडेय, सूरज सिंह सहित स्थानीय लोगों की मौजूदगी में पोल और तार लगाने का काम शुरू हो गया है। वहीं, इस कार्य को लेकर ग्रामीणों ने खुशी का इजहार करते हुए विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह का आभार जताया है। इस मौके पर प्रीतम रवानी, महेश शर्मा, दीपक शर्मा सहित स्थानीय महिला पुरुष मौजूद थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT