logo

बिजली समस्या को लेकर पूर्व डिप्टी मेयर ने कार्यपालक अभियंता को सौंपा मांग पत्र

SANJAEEV.jpg

द फॉलोअप डेस्क

राजधानी रांची के लोग करीब एक सप्ताह से बिजली समस्या से काफी परेशान हैं। ऊपर से भीषण गर्मी का सितम भी जारी है। इस समस्या को लेकर शुक्रवार को पूर्व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता गौरव कुमार के साथ कोकर स्थित विभागीय कार्यालय में बैठक की। जिसमें उन्होंने क्षेत्र में लगातर हो रही बिजली समस्या को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही उन्हें मांग पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने सभी गंभीर विषयों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने और समाधान की मांग की है।

कार्यपालक अभियंता से की ये मांग

- अयोध्यापुरी में केबल वायरिंग का कार्य।

- सरोजनी गार्डेन पथ से ट्रांसफॉमर को शिफ्टिंग करा रोड चौड़ीकरण में सहायता एवं सभी पोलों में स्ट्रीट लाईट पोल में लाईन का कनेक्शन।

- शिव मंदिर रिम्स मोड़ में रोड चौड़ीकरण में आ रहे बाधा को दूर करने के लिए पोल शिफ्टिंग का कार्य।

- हैदर अली गली के सामने देवी फ्लॉवर मिल के उपर नंगा तार को हटा कर पोल लगाना।

- पीस रोड में खाली पोल को हटाना, जिससे की यातायात बाधित न हो एवं 3 फेज लाइन सभी गलियों में पहुंचाना, साथ ही कुछ ट्रांसफॉमर लगा वोल्टेज की समस्या का निराकरण करना।

- डंगरा टोली चौंक पीस रोड कार्नर में केबल एवं पोल को व्यवस्थित करने की आवश्यकता है। इसके वजह से यातायात बाधित हो रहा है।

10 से 15 दिनों में धरातल पर दिखने लगेगा कार्य

मौके पर कार्यपालक अभियंता गौरव कुमार ने पूर्व डिप्टी मेयर को जल्द ही सभी मांगों पर कार्य कराने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि 10 से 15 दिनों में कार्य धरातल पर दिखने लगेगा। दरअसल, कोकर, लालपुर क्षेत्र के आस पास वार्डों के लोग लगातार बिजली की समस्या से काफी परेशान हैं। जिसे लेकर वहां के स्थानीय लोगों ने पूर्व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में हो रही बिजली समस्या को लेकर उन्हें अवगत कराया। जिसके बाद पूर्व डिप्टी मेयर ने इसे संज्ञान में लेते हुए विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता के समक्ष मांग पत्र सौंपा और जल्द से जल्द इस समस्या को दूर करने की बात कही। बैठक में  कोकर व्यापार संघ के सचिव बिपिन वर्मा मौजूद रहे।