logo

पीएम मोदी को कांग्रेस ने भेजे पोस्टकार्ड, राहुल गांधी की सदस्यता सहित 5 सवालों के मांगे जवाब

01011.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने, डाणी के साथ प्रधानमंत्री के संबंध, महंगाई और बेरोजगारी जैसे गंभीर मुद्दे को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड भेजे हैं। कांग्रेस ने पोस्टकार्ड भेजकर पांच सवालों का जवाब पीएम से मागा है। कांग्रेस ने पीएम से पूछा है कि अडाणी से आपके क्या रिश्ते हैं? अडाणी ने अब तक भाजपा को कितने करोड का चंदा दिया है? आप अडाणी मामले में जेपीसी का गठन क्यों नहीं कर रहे हैं? देश में महंगाई कब कम होगी?, आपके विदेश दौरे के बाद अडाणी को कितने ठेके मिले? गुरुवार को पोस्टकार्ड अभियान में महासचिव सह प्रवक्ता राकेश सिन्हा, मूल्य नीरज खलखो, राजीव रंजन प्रसाद, रमा खलखो, नेली नाथन, भानू प्रताप बड़ाईक और राजीव नारायण प्रसाद उपस्थित थे।

तानाशाही ढंग से विरोध की आवाज दबाने का प्रयास
भाजपा सरकार के संबंध में प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि वह मौजूदा संसद में मनमानी कर रही है, जिससे दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र खतरे में है। तानाशाही ढंग से विरोध की आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है। मगर कांग्रेस पार्टी इससे नहीं डरेगी। देश की जनता की आवाज बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि यह बिडंबना है कि फिल्मी अभिनेत्रियों की शादी की शुभकामनाएं प्रधानमंत्री ट्विटर के माध्यम से दे देते हैं लेकिन जेपीसी का गठन अभी तक क्यों नहीं कर रहे हैं 

609 से पहले नंबर के अमीर कैसे बने अडाणी
प्रदेश महासचिव अमूल्य नीरज खलखो ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह फॉर्मूला देश के लोगों को यह बताना चाहिए कि उनके मित्र अडाणी दुनिया में 609 स्थान से पहले नंबर के धनी व्यक्ति कैसे बने। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता के पास प्रधानमंत्री से सवाल करने के लिए सिर्फ चिट्ठी ही एक मात्र विकल्प बचा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT