logo

विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अकील अख्तर ने कहा, कार्यकर्ताओं के समर्पण से ही बड़े बदलाव होंगे

akil.jpg

पाकुड़, बरहरवा
प्रखंड क्षेत्र के श्रीकुंड स्थित मिल्लत हाई स्कूल मैदान में पूर्व विधायक अकिल अख्तर के पाकुड़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व विधायक ने कहा कि कार्यकर्ताओं के समर्पण से ही बड़े बदलाव होंगे। कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व विधायक अकील अख्तर का अभिनंदन किया गया, जिनके नेतृत्व और समाजसेवा के प्रति उनके समर्पण को जनता ने सराहा। युवा नेता अफीफ अमसल ने कहा कि इस महत्वपूर्ण आयोजन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं ने एकजुटता और प्रतिबद्धता का परिचय दिया, जो आने वाले दिनों में संगठन की मजबूती के लिए मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने सम्मेलन में आए सभी कार्यकर्ताओं का तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापित किया। जिनकी मेहनत और समर्पण ने इस कार्यक्रम को सफल बनाया।


वहीं अकील अख्तर ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, "आपकी मेहनत और समर्पण ही हमारे संघर्ष की असली ताकत है। आज का सम्मेलन इस बात का प्रतीक है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। आप सभी के समर्थन से ही हम आने वाले समय में और भी बड़े परिवर्तन ला सकेंगे।"
इस आयोजन में संगठन की दिशा और भावी योजनाओं पर भी चर्चा की गई। कार्यकर्ताओं की सहभागिता और संगठन के सशक्तिकरण को प्रमुखता दी गई। सम्मेलन ने यह संदेश दिया कि आने वाले समय में कार्यकर्ताओं की भागीदारी और अधिक मजबूत होगी। 


 तपती धूप में भी डटे रहे लोग
कार्यक्रम को लेकर आयोजन कमेटी द्वारा तैयारी की गयी थी। प्रखंड, जोन एवं पंचायत स्तर पर प्रभारियों द्वारा एकजुटता के साथ उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर मेहनत की गई थी। श्रीकुंड बाजार सहित पलाशबोना तक वाहनों की लंबी कतार के कारण काफी जाम लग गया एवं हजारों कार्यकर्ता कार्यक्रम तक अंत तक पहुंच ही नहीं पाए। कार्यक्रम में युवा नेता मो. मोसब्बर, बरहरवा प्रखंड अध्यक्ष अंसार अली उर्फ मिंटू, पाकुड़ प्रखंड अध्यक्ष रफीक अहमद, मो. सायेबान, मुजीबुर रहमान, अब्दुल मालिक, अशोक घोष, सरफराज अहमद, राजीव रंजन, रमजान अली, इकबाल अंसारी, अब्दुर रशीद, अफजल मुखिया, कमरुज्जमान, कमरुद्दीन, अब्दुल हाजी, मौलाना अंजारुल, मौलाना खैरुल, राहुल मुखिया, मौलाना केरामुल्लाह, मंजूर आलम, लखी कुमारी सिंह सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


 

Tags - Akil Akhtar Pakur conference Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News