logo

मुख्यमंत्री हेमंत ने वित्तीय वर्ष 2022-23 को बताया बेहतर, कहा- आनेवाला साल इससे भी बेहतर होगा

vitt.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने वित्तीय वर्ष 2022-23 को अच्छा बताया है। कहा कि आने वाला साल इससे भी अच्छा होगा। प्रोजेक्ट भवन में वित्तीय वर्ष 2022-23 के आखिरी दिन मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज के दिन हर विभाग आय-व्यय का लेखा-जोखा करने में लगे हैं। मगर इतना जरूर कहूंगा कि पिछले वित्तीय वर्ष की तुलना में यह वर्ष बेहतर रहा।

विपक्ष के षड्यंत्र को किया फेल

वित्तीय प्रबंधन बेहतर होने की वजह से धन संग्रह भी अच्छा हुआ और खर्च भी। आने वाले समय में सरकार की योजना और भी अच्छे ढंग से आपको जमीन पर उतरते दिखाई पड़ेगी। उन्होंने 2022-23 में आई बाधाओं को स्वीकारते हुए कहा कि बाधाएं आई जरूर मगर काम पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। विपक्ष ने षड्यंत्र करके सरकार को परेशान किया लेकिन हम उसे दूर करने में सफल हुए हैं। हम डरने वाले नहीं है ना ही झुकने वाले हैं। सरकार पूरी तन्मयता के साथ काम करेगी। 


जल्द युवाओं को संतुष्ट करेगी सरकार 
नियोजन नीति को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को घबराने की जरूरत नहीं है। जल्द ही नियुक्ति की एक नई परिपाटी देखने को मिलेगी। विपक्ष की साजिश की वजह से यहां के छात्र के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। हमने विपक्ष के षड्यंत्र को भी विफल करने का काम किया है। विपक्ष का षड्यंत्र के कारण कुछ परेशानियां जरूर आई मगर सरकार उसे आने वाले समय में दूर कर युवाओं को संतुष्ट करेगी। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT