logo

विधानसभा चुनाव से पहले हेमंत सरकार ने रांची को दिए चार नए यातायात थाने

HEMANT_SOREN13.jpg

द फॉलोअप डेस्क

झारखंड सरकार ने विधानसभा चुनाव से पहले रांची की यातायात को सुगम बनाने के लिए रांची में और चार नए यातायात थाने का सृजन किया है। इन चारों थाने में पंडरा, खेलगांव,डेली मार्केट और डोरांडा थाना शामिल है। राजधानी रांची में पहले से चार यातायात थाने लालपुर, गोंदा, कोतवाली और जगन्नाथपुर में काम चल रहे है। नए थाने के सृजन से रांचीवासियों को काफी सुविधा होगी।

अब रांची में यातायात थानों की संख्या आठ हो गई है। गृह कार्य और आपदा प्रबंधन विभाग ने इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी है।इसी तरह से लातेहार के चंदवा थाना क्षेत्र के ग्राम बेतर में पुलिस आउट पोस्ट का सृजन किया गया है। ओपी के अधीन दो पंचायत बरवाटोली व लाधुप होंगे। इनमे बरवाटोली पंचायत के गांव बेतर,रोहूम,मुड़मा बेलांग,जमुआरी,हेसलां, टाटा, रूद, बरवाटोली, चिलदरी और लाधुप पंचायत के गांव लाधुप, आरा, कुदरा,गोली,दूधिमाटी, बेलगाड़ा, पीरदाग,स्नेहा, हेसला और मनटु गाँव शामिल किए गए है।
 
राज्य सरकार ने सिमडेगा थाना और मुफ्फसिल थाना के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसमें सिमडेगा के सेवई पंचायत के सेवई और सनसेवई गाँव को सिमडेगा से मुफ्फसिल थाना से सम्बद्ध किया गया 
 

Tags - Jharkhand election assemblyelection hemantsoren traffic