logo

28 मई को बोकारो में होने वाले भारत जोड़ो सम्मेलन में शामिल होंगे इमरान प्रतापगढ़ी

CONGRES1.jpg

द फॉलोअप डेस्क    

भारत जोड़ो सम्मेलन 28 मई को बोकारो के कर्बला मैदान में आयोजित होना है। इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन और सांसद इमरान प्रतापगढ़ी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के संबंध में रांची स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आज मंगलवार को संवादाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में नफरत मिटाने की बात लगातार कहते हुए आ रहे थे। उसी का नतीजा है कि अब देश से धीरे-धीरे नफरतों की दीवार ढहने लगी है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हिमाचल प्रदेश में चुनाव हुए उस में हिमाचल की जनता ने नफरतों की दीवार को तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक से होकर गुजरी थी जब वहां पर चुनाव हुआ उसमें भी कर्नाटक की जनता ने नफरतों की दीवार को तोड़ा।

युवाओं में देखने को मिलेगा जोश

इस दौरान राजेश ठाकुर ने बताया कि अल्पसंख्यक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी 28 तारीख को धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर आ रहे हैं। उनका झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी झारखंड में मोहब्बत का पैगाम देकर जाएंगे, उनके आने से युवाओं में जोश देखने को मिलेगा। वहीं, उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक विभाग में हर वर्ग के अल्पसंख्यक के लोग ज्यादा से ज्यादा तादाद में जुड़ेंगे और संगठन मजबूत होगा।

सर्टिफिकेट हाथों में लेकर देश के युवा रोजगार के लिए कर रहे थे बात- उमैर खान  

मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के झारखंड के प्रभारी उमैर खान ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के साथ मैंने भी कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर तक पैदल चला। इस दौरान देश के युवा राहुल गांधी जी के सामने अपनी सर्टिफिकेट हाथों में लेकर खड़े हो जा रहे थे और रोजगार की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  देश में नफरत का माहौल बना हुआ है, नफरत के माहौल को खत्म करके आपसी भाईचारे की पैदा करना कांग्रेस पार्टी एवं राहुल गांधी का उद्देश्य है। इसी उद्देश्य को लेकर 28 मई को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सह सांसद इमरान प्रतापगढ़ी बोकारो के कर्बला मैदान में आ रहे हैं। वहीं, उमैर ने कहा कि मुझे आशा है कि राज्य के नौजवान बड़ी तादाद में उन्हें सुनने के लिए वहां पर इकट्ठा होंगे और उनकी विचारों से प्रभावित होकर अल्पसंख्यक विभाग से जुड़ेंगे। मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर, प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर एम तौसीफ, अल्पसंख्यक चेयरमैन मंजूर अंसारी, परमिंदर सिंह, फिरोज खान उपस्थित थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT