logo

Ranchi : टीम गंगा और टीम मयूराक्षी के बीच होगा मीडिया कप का खिताबी मुकाबला, CM हेमंत होंगे मुख्य अतिथि

SANJAYMISHRA.jpg

रांची: 

मीडिया कप का खिताबी मुकाबला 27 फरवरी को खेला जाएगा। बता दें कि टीम गंगा और टीम मयूराक्षी के बीच खिताबी मैच होगा। इसी सिलसिले में रांची प्रेस क्लब की नव-निर्वाचित टीम ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। मुख्यमंत्री को फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का निमंत्रण दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। टीम गंगा और टीम मयूराक्षी के बीच खिताबी मुकाबला मेकॉन स्टेडियम में रविवार को साढ़े 11 बजे से खेला जाएगा। 

सीएम होंगे मुख्य अतिथि
गौरतलब है कि मीडिया कप का आयोजन बीते 16 फरवरी से ही टाटा स्टील के सहयोग से किया जा रहा है। 27 फरवरी को टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आमंत्रित किया गया। मुख्यमंत्री ने भी निमंत्रण स्वीकार किया और फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने की सहमति दी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने रांची प्रेस क्लब की नव-निर्वाचित टीम को बधाई और शुभकामनाएं भी दीं। सीएम की सहमति से सभी खुश हैं। 

CM से मिलने वाले गणमान्य
मुख्यमंत्री से मिलने वाले सदस्यों में रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्र, सचिव जावेद अख्तर, संयुक्त सचिव अभिषेक सिन्हा, कोषाध्यक्ष सुशील सिंह मंटू साथ ही कार्यकरिणी सदस्यों में राकेश कुमार, संजय रंजन, किसलय सानू और धर्मेंद्र गिरी शामिल थे।