logo

2 मंजिला मकान को चोरों ने बनाया निशाना, 4 लाख के जेवर पर किया हाथ साफ

9203news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग: 

जिले के लोहसिंघना थाना (Lohsinghana police station) इलाके में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। चोर आए दिन चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इस बार चोरों ने ओकनी मोहल्ला स्थित बालेश्वर यादव और शंकर यादव के दो मंजिला मकान में चोरी की है। 

ताला तोड़कर घर में घुसे चोर
घटना के बारे में  मिली जानकारी के मुताबिक ताला तोड़कर चोर घर में घुसकर कीमती सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। थाना प्रभारी निशा कुमारी ने आश्वस्त किया है कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार जाएगा, लेकिन चोरी का आतंक जिस तरह से क्षेत्र में बढ़ा है। ऐसे में पुलिसिंग पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। 

लाखों के जेवरात की हुई चोरी 
मामले के संबंध में बताया जा रहा है की चोरी के सामान में लगभग 3 लाख रुपए के जेवर और 1 लाख रुपए कैश शामिल है। इसके अलावा भी कई अन्य सामान चोरी होने की बात कही जा रही है। चोरों ने पूरे घर के सामान चोरी करने के लिए अस्त-व्यस्त कर दिया और इसके बाद जो भी कीमती सामान थे उसे लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पूरा परिवार अपने पैतृक गांव चतरा के टंडवा गया हुआ था। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।