logo

बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, शख्स ने मौके पर ही तोड़ा दम

6603news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग:
चौपारण थाना क्षेत्र के बहेरा आश्रम मोड़ के पास एनएच-2 में एक बाइक सवार की मौत हो गयी। मृतक की पहचान 65 वर्षीय बहादुर साव के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बहादुर साव की मौत हो गई है। बहादुर साव सेलहरा के रहने वाले थे। बहादुर साव के परिजनों ने बताया कि वे अपनी बाइक से घर से चौपारण अपने निजी काम से जा रहे थे। 
जिस समय ये घटना घटी उसी समय वहां से बरही एसडीओ डॉ कुमार ताराचंद भी गुजर रहे थे। उन्होंने चौपारण थाना को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना के लिये जिम्मेदार अज्ञात वाहन की धड़पकड़ की कोशिशों में लग गयी है। 

सब्जी लदे ट्रक से हुआ हादसा 
एसडीओ डॉ कुमार ताराचंद ने बताया कि घटना के समय उनकी  गाड़ी पीछे थी। जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा बाइक सवार व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी सब्जी लदे ट्रक से ये हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि गाड़ी अभी चोरदाहा बार्डर भी पार नहीं कर पायी होगी। इसको लेकर वहां तैनात पुलिस बल को अलर्ट कर दिया गया है। बहादुर साव के परिजनों ने बताया कि वो बाइक से घर से चौपारण किसी निजी काम से जा रहे थे।