logo

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में NCB ने आर्यन खान सहित इन 8 लोगों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

13462news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

मुंबई में क्रूज पर रेव पार्टी मामले में मुंबई स्थित एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े का आधिकारिक बयान सामने आया है। समीर वानखेड़े ने बताया कि मुंबई में तट पर एक कथित रेव पार्टी में पुलिस ने छापेमारी कर 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान सहित अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा शामिल हैं। इन सभी लोगों से एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

पार्टी में चरस और एमडीएमए का इस्तेमाल किया गया
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर एसएस प्रधान ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि पार्टी में चरस, कोकिन और एमडीएम जैसे ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा था। इस इनपुट के आदार पर क्रूज में छापेमारी की गई और ड्रग्स बरामद किया गया। आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। एसएस प्रधान ने बताया कि हिरासत में लिये गए लोगों से पूछताछ के आधार पर जो जानकारी सामने आएगी पुलिस उसी आधार पर आगे कार्वाई करेगी। आगे और भी छापेमारी की जायेगी। 

एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने सख्त कार्रवाई की बात कही
एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा कि हमारी जांच पूरी तरह से निष्पक्ष तरीके से जारी है। यदि इसमें बॉलीवुड और अमीर लोगों का कुछ संबंध सामने आता है तो आये। कार्रवाई सख्ती से होगी। हमें कानून के दायरे में रहकर काम करना है। एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा कि हमें मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ काम करते रहना है। आंकड़ों पर निगाह डालें तो एक साल में 300 से ज्यादा छापेमारी की गई है। उन्होंने कहा कि ये जारी रहेगा। दोषी कोई भी हो चाहे वो विदेशी नागरिक हो, फिल्म उद्योग से जुड़ा व्यक्ति हो और अमीर आदमी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जांच जारी रहेगी।

इसे भी पढ़िये:

बाल कैदी की इलाज के दौरान मौत, बिना पोस्टमार्टम प्रबंधन ने किया अंतिम संस्कार

 चाईबासा हत्याकांड: बड़ा बेटा ही निकला परिवार का कातिल, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा