logo

शराब लदे पुलिस वाहन ने बाइक को मारी टक्कर! 1 की मौत वहीं 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी

13456news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

पचम्बा-चितरडीह पथ के नावाडीह के पास रविवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। शराब लदे वाहन ने एक बाइक को धक्का मार दिया, जिससे बाइक में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। घटनास्थल पर मृतक के परिजन पहुंचे जहां उनकी पुलिस से भिड़ंत हो गई। सड़क में ही जमकर बवाल हुआ। वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

पुलिस लिखे वाहन से शराब की तस्करी
जानकारी के मुताबिक यूसुफ अंसारी नामक वयक्ति 2 अन्य व्यक्तियों के साथ बाइक से पचम्बा की तरफ जा रहा था। वहीं शराब लदा वाहन जमुआ की तरफ जा रहा था। शराब लदे वाहन ने बाइक को धक्का मार दिया। बाइक में आग लगी और बुरी तरह से घायल हुए युसूफ की मौत हो गई। ग्रामीणों ने देखा कि जिस वाहन ने धक्का मारा है उस पर शराब लदा है, जबकि वाहन में पुलिस लिखा हुआ है। ये देखते ही लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने हो हंगामा शुरू कर दिया। 

परिजन और ग्रामीण में कहासुनी 
घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद परिजनों से कहासुनी हो गई। बात हाथापाई पर जा पहुंची। ग्रामीणों का कहना था कि आखिर जब पुलिस वाहनों की चेकिंग करती है तो शराब लदा वाहन कैसे जा रहा था। घायल आलम और जाकिर को सदर अस्पताल लाया गया। मृतक युसूफ जमुआ प्रखंड के चितरडीह पंचायत अंतर्गत खरीकवाटांड़ का रहने वाला था।

इसे भी पढ़िये: 

जम्मू में ड्रोन के जरिये गिराया गया हथियारों क जखीरा, आतंकियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रेमी की बेवफाई से आहत नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान