logo

प्रेमी की बेवफाई से आहत नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान

13453news.jpg

द फॉलोअप टीम, भागलपुर:

सन्हौला थाना क्षेत्र के भूरिया गांव में एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की पहचान 17 वर्षीय निशा के रूप में हुई है। मृतका के भाई सन्नी ने बताया कि निशा इंटर में गई थी तब पास के महियामा गांव में अंग्रेजी पढ़ने जाती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती महियामा निवासी बंटी शर्मा से हो गई। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। दोनों छिप छिपाकर एक दूसरे से मोबाइल पर बात भी करते थे। लगभग 5-6 महीने पहले एक दिन उसे बंटी से बात करते हुए मां ने देख लिया। तब सबके सामने बातें खुल गई।

प्रेमी ने शादी से इनकार किया 
घर वालों ने प्रेमी से शादी करने की बात पूछी, तो बंटी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसी बात से निशा बहुत आहत हुई थी। वो लगातार मन ही मन घुट रही थी। भाई ने बताया कि इसी वजह से परेशान होकर निशा ने यह कदम उठाया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई।

घर पर अकेली थी निशा 
घटना के सम्बंध में मृतका के भाई ने बताया कि जब यह कदम निशा ने उठाया उस वक़्त घर पर कोई नहीं था। मां खेत गई थी और दोनों भाई अपने दुकान पर थे। मां जब घर लौटी तो देखा निशा के रस्सी के सहारे लटकी हुई है। उसे देख मां चीखने-चिल्लाने लगी। मां की आवाज सुनकर आसपास के लोग आये, आनन-फानन में लोगों ने निशा को नीचे उतारा लेकिन तब तक निशा की मौत हो चुकी थी।

इसे भी पढ़िये: 

INDIA CORONA UPDATE: बीते 24 घंटे में मिले 22, 842 कोरोना संक्रमित, 244 मरीजों ने गंवाई जान

पीएम मोदी की मां ने गांधीनगर नगर निगम चुनाव में डाला वोट, कड़ी सुरक्षा के बीच हुई वोटिंग