logo

Jharkhand Corona Update: दी गयी छूट वापस होगी! संक्रमण की हालत पर मंगलवार को हाईलेवल मीटिंग

7171news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड में कोरोना महामारी के बीच कुछ मामलों में दी गयी छूट वापस ली जा सकती है। राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता के बयान से ऐसे संकेत मिले हैं। सत्यानंद भोक्ता ने जानकारी दी है कि मंगलवार को राजधानी रांची में एक हाईलेवल मीटिंग बुलाई गयी है। मीटिंग में वर्तमान हालात की समीक्षा की जायेगी। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में मीटिंग होगी। 

तेजी से बढ़ रहे हैं संक्रमण के मामले
राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। बीते कुछ दिनों में हर रोज कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। सोमवार को धनबाद में एक कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत हो गयी। राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 631 नये मरीज मिले हैं। राज्य में अब तक 1130 लोगों की मौत भी हो चुकी है। धनबाद में 10 स्थानों पर कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। 

समय आने पर जारी होगी गाइडलाइन
बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को कहा था कि समय आने पर जरूरी गाइडलाइन जारी की जायेगी। उन्होंने राज्य के नागरिकों से अपील भी की कि वे कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति को हल्के में ना लें। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा था कि कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की भागीदारी काफी अहम साबित होगी। 

ये भी पढ़ें.....

जानिए! राज्य में क्या खुला और क्या बंद
झारखंड में फिलहाल मनोरंजन पार्क, मॉल, थियेटर, रेस्तरां खुले हैं। राज्य में प्राथमिक स्कूल फिलहाल बंद हैं। कोचिंग संस्थान भी बंद हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुये दी गयी छूट वापस ली जा सकती है। सरकार ने कहा कि कुछ सख्ती बरती जायेगी।