logo

सीपी सिंह ने ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर खरीदने के लिए दिए 20 लाख रुपये, चिट्ठी जारी की

7544news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

राजधानी रांची में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच विधायक सीपी सिंह ने मदद का हाथ बढ़ाया है। सीपी सिंह ने 20 लाख रुपये की राशि सहायता के लिए दी है। इनमें से 10 लाख रुपया ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए जबकि बाकी 10 लाख रुपया रेमडेसिवीर दवा की खरीद के लिए दिया गया है।

रांची के सीपी सिंह ने विधायक निधि से दी राशि
सीपी सिंह ने विधायक निधि से आर्थिक सहायता दिए जाने का एलान एक चिट्ठी के जरिए किया है। चिट्टी में लिखा है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण और क्षेत्र की गरीब जनता की परेशानियों को देखते हुए विधायक कोष की राशि से ऑक्सीजन के लिए 10 लाख रुपये वहीं रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए 10 लाख रुपये की अनुशंसा करता हूं।
  
आगे चिट्ठी में लिखा है कि उपरोक्त जीवन रक्षक सामग्रियों का वितरण प्रशासन की देखरेख में विश्वसनीय सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से कराई जाये। इसे सर्वोच्च प्राथमिकता में रखा जाये। 

दीपिका पांडेय और अमित मंडल ने भी दी राशि
बता दें कि इससे पहले महागामा से कांग्रेस की विधायक दीपिक सिंह पांडेय ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर खऱीदने के लिए 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी थी। दीपिका पांडेय पहली विधायक थीं जिन्होंने विधायक निधि से कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आर्थिक सहायदा दी है। गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित मंडल ने भी आर्थिक सहायता दी। उन्होंने विधायक निधि से 25 लाख रुपये की राशि ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के लिए दी।