logo

धुर्वा से मिला 30 वर्षीय युवक का शव, 4 मार्च से ही था लापता

6083news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
रांची के धुर्वा थाना इलाका स्थित रिंग रोड के पास एक युवक की लाश मिली। युवक के चेहरे और सिर में चोट के गहरे निशान हैं। नाक से खून निकल कर जम गया है। जानकारी के मुताबिक मृत युवक की पहचान 30 साल के दीपक साहू के रूप में की गयी है। दीपक साहू बीते 4 मार्च से ही लापता था। 

4 मार्च से ही लापता था युवक
परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक दीपक 4 मार्च को दिन के तकरीबन 11 बजे घर से निकला था। दीपक अपनी पल्सर मोटरसाइकिल में जरूरी काम होने की बात कहकर निकला था। जब देर शाम वो नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया लेकिन उसका फोन स्वीच ऑफ आ रहा था। घबराये परिजनों ने इसकी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। तब परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया। 



पुलिस में रिपोर्ट भी लिखाई थी
मृत युवक रांची के तुपुदाना रिंग रोज का रहने वाला था। वो 4 मार्च से ही लापता था। परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना अखबारों के जरिये दी थी। थाने में भी रिपोर्ट लिखवाई गयी थी। लोगों से अपील की गयी थी कि यदि वे कहीं दिखें तो इसकी सूचना परिजनों को कॉल या मैसेज के जरिये दिया जाये। हालांकि, इसका कोई फायदा नहीं हुआ। सात मार्च को युवक का शव ध्रुवा थाना इलाके में मिला। 
फिलहाल युवक ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्रथम दृष्टया ये हत्या का मामला लग रहा है क्योंकि युवक के चेहरे में गहरे जख्म हैं। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन जारी है।