logo

अपराधियों के सामने नतमस्तक है सरकार, आदिवासी राज्य में सबसे अधिक आदिवासियों की हत्या - बीजेपी

5711news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची :
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपराधियों के सामने यह सरकार नतमस्तक हो गई है। बाबूलाल मरांडी कांके थाना क्षेत्र के कोंगे गाँव पहुंचे थे। जहां दोहरे हत्याकांड के परिजन से मुलाकात कर रहे थे। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस सरकार में अपराधियों पर कोई काबू नहीं हर दिन अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। 

क्या था मामला 
गोंदा थाना क्षेत्र के टिकरी टोला में शुक्रवार को एक पत्नी-पत्नी का शव बरामद हुआ था। दोनों की निर्मम हत्या गला रेतकर की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि या तो यह मामला जमीन विवाद का है या फिर डायन-बिसाही का मामला। 

बाबूलाल और दीपक प्रकाश मिले परिजनों
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश शनिवार को मृतक दंपति के परिजनों से मुलाकात की। दोनों ने परिजनों से मामले की विस्तृत जानकारी ली। उसके बाद मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब से हेमंत सोरेन की सरकार बनी है तबसे हर दिन हत्या, बलात्कार और लूट की घटना में बढ़ोतरी हो रही है। यह सरकार अपराधियों पर काबू पाने में अक्षम साबित हुई है। ऐसा लगता है जैसे अपराधियों के सामने सरकार नतमस्तक हो गई है। 

ये भी पढ़ें......

आदिवासी सरकार में सबसे अधिक हत्याएं आदिवासी की
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि आदिवासी की इस कथित सरकार में सबसे अधिक हत्याएं आदिवासी की ही हो रही है। मुख्यमंत्री आवास से महज 2 किलोमीटर दूर दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी जाती है और सिस्टम के कान में जु तक नहीं रेंगता है। दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा इसके खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी।