logo

रांची की रिया की फिल्म एम एक्स प्लेयर पर हुई रिलीज़

3354news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
रांची की बेटी ने फिर एक बार शहरवासियों का नाम रौशन किया है,  गोस्सनर कॉलेजे की इंग्लिश ऑनर्स की छात्रा रिया कुमारी ने सफलता के झंडे गाड़े और उनकी पहली फीचर फिल्म "थ्री सिस्टर्स एंड ए ड्रीम" रिलीज़ हुई है। यह फिल्म एमएक्स प्लयेर, एयरटेल एक्स स्ट्रीम और हंगामा प्ले पर रिलीज़ की गई है। रिया ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म को तीनों प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। रिया के काम को काफी सराहना मिली है।
2 घंटे 18 मिनट की यह फिल्म एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें एक मां का अपनी तीन बेटियों के लिए बलिदान को दिखाया गया है। इन्हीं तीन बेटियों में से एक का किरदार रिया ने निभाया है। फिल्म के निर्देशक और लेखक संजय रंजन सिंह हैं, जो रांची में ट्रैफिक एसपी रह चुके हैं। फिल्म में रिया के साथ साथ श्रृष्टि शर्मा , गुलशन पांडे, विदिता बाग, रेनिता और मीरा शर्मा ने अभिनय किया है।


फिल्म के एक दृष्य की तस्वीर

रांची में ही हुई है इस फिल्म की शूटिंग 
बहुत दिनों के बाद झारखंड की धरती पर एक मर्मस्पर्शी फिल्म बनी है जो अर्थपूर्ण है और बिना हंगामे के कुछ कह जाती है। यह फिल्म एक ऐसे अछूते विषय पर आधारित है, जो हमारे आसपास तो है मगर उन्हें हम अक्सर हाशिए पर डाल देते हैं। हिंसा और एक्शन पर आधारित फिल्मों के दौर में यह फिल्म एक उदाहरण प्रस्तुत करती है। 

ये भी पढ़ें...... 

बॉलीवुड में काम करना है रिया का सपना
एक्टिंग और डांस की शॉकीन रिया कुमारी ने इससे पहले कई शॉर्ट फिल्म, थियेटर, और डांस वीडियो में काम किया है। उनका सपना है, कि वह एक दिन बॉलीवुड में काम करे। रिया के पिता सुभाष पेशे से व्यापारी हैं। रिया की स्कूली शिक्षा उर्सुलाइन स्कूल से हुई है। वे अभी गॉस्सनर कॉलेज की छात्रा हैं। कॉलेज खत्म होने के बाद वे पूरी तरह अपने करियर पर फोकस करने वाली हैं।