logo

चाईबासा हत्याकांड: बड़ा बेटा ही निकला परिवार का कातिल, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

13460news.jpg

द फॉलोअप टीम, चाईबासा:

चाईबासा जिले में शुक्रवार की देर रात जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।  मामला हाटगम्हरिया थानाक्षेत्र अंतर्गत केंदपोसी गांव का है। इस मामले का खुलासा पुलिस ने 36 घंटे में कर लिया है।  पूरे परिवार का कातिल और कोई नहीं बल्कि परिवार का बड़ा बेटा ही निकला। बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी का नाम मरम्मत खंडाईत बताया जा रहा है।  एसपी अजय लिंडा ने मामले का खुलासा किया है। 

कुल्हाड़ी से किया गया वार 
मृतकों में 50 वर्षीय सिराम खंडाईत, 45 वर्षाया मानी खडाइत, 22 वर्षीय बेटा गोबरा खंडाईत और 3 वर्षाय पोता बासुदेव खडाइत शामिल है। पड़ोसियों ने बताया कि घटना को शुक्रवार देर रात अंजाम दिया गया है। सभी की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर की गई है। सबकी गर्दन पर वार किया गया है। जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। 

ग्रामीणों ने शव देखा 
शनिवार की सुबह सभी का शव गांव से थोड़ी दूर खेत में बरामद हुआ है। ग्रामीण सुबह जब शौच करने घटनास्थल की तरफ़ा जा रहे थे तभी सबने शव देखा। जिसके बाद हाहाकर मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया। जिसके बाद जांच पड़ताल में जुट गई है।

इसे भी पढ़िये: 

आइटम क्वीन सिल्क स्मिता की कहानी, जिसका पर्दे पर होना ही हिट की गारंटी थी

लालू के लाल तेजप्रताप ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- पिताजी को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया