logo

लालू के लाल तेजप्रताप ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- पिताजी को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया

13458news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना: 

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने ऐसा आरोप लगाया है जिसे लेकर बिहार की सियासत गर्मा गई है। तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। कहा जा रहा है कि इन दिनों खुद को कृष्ण और तेजस्वी को अर्जुन बताने वाले तेजप्रताप यादव की अपने छोटे भाई से नहीं बन रही। जगदानंद सिंह से तेजप्रताप यादव की नाराजगी किसी से छिपी नहीं है। 

लालूजी को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया
तेज प्रताप यादव ने हालिया बयान में कहा कि उनके पिता को जेल से निकले काफी वक्त बीत चुका है। उनको बिहार नहीं आने दिया जा रहा है। दिल्ली में ही बंधक बनाकर रखा गया है। उन्होंने कहा कि ये सारी कवायद आरजेडी के अध्यक्ष पद को लेकर है। मिली जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव ने कहा कि दो-चार लोग हैं कि राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष बनने का ख्वाब देख रहे हैं। यही वजह है कि उनके पिता को दिल्ली से बिहार नहीं आने दिया जा रहा है।

 

पटना में तेजप्रताप यादव ने लगाया गंभीर आरोप
गौरतलब है कि पटना में छात्र जनशक्ति परिषद की कार्यशाला को संबोधित करने के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि पिताजी अस्वस्थ चल रहे हैं। हम उनपर कोई प्रेशर नहीं बनाना चाहते। वे बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ लोग राष्ट्रीय जनता ल में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। ऐसे चार-पांच लोग हैं। नमैं नाम नहीं लेना चाहता। तेजप्रताप यादव ने कहा कि पिताजी को जेल से बाहर आए महीना बीत चुका है। पिताजी को वहीं रोकर रखा गया है। हमने उनसे बात की है कि आप हमारे साथ पटना चलिये। हम सब साथ रहेंगे। आप आइये और सबकुछ देखयिे। संगठन को देखिये। 

 

इसे भी पढ़िये: 

शराब लदे पुलिस वाहन ने बाइक को मारी टक्कर! 1 की मौत वहीं 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी

जम्मू में ड्रोन के जरिये गिराया गया हथियारों क जखीरा, आतंकियों की तलाश में जुटी पुलिस

 

लालू के समय हमेशा दरबार खुला रहता था! 
तेजप्रताप यादव ने कहा कि जब लालू थे तो दरबार खुला रहता था। आउट हाउस में वो बैठक करते थे और जनता से मिलते थे। अब चार-पांच लोगों ने क्या किया। रस्सा बंधवाया ताकि जनता दूर रहे। हमारे पिता को नहीं आने दिया जा रहा है। बंधक बनाकर दिल्ली में रखा है। गौरतलब है कि जमानत मिलने और जेल से रिहा होने के बाद लालू नई दिल्ली में बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास में रहते हैं। पत्नी राबड़ी देवी भी वहीं मौजूद हैं। वहीं रहते हैं।