logo

पाकुड़ में ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस का 28वां 2 दिवसीय राष्ट्रीय महासभा का आयोजन 

13390news.jpg

द फॉलोअप टीम, पाकुड़: 

पाकुड़ में ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस का 28वां 2  दिवसीय राष्ट्रीय महासभा का आयोजन किया गया। महासभा प्रारंभ होने से पहले पाकुड़ रेलवे स्टेशन परिसर से रेलवे कर्मी व अधिकारियों के द्वारा एक रैली निकाली गई फिर रैली कार्यक्रम स्थल तक पहुंची। मौके पर मौजूद एनएफआईआर के जनरल सेक्रेटरी डॉ.एम.रघुवैया ने केंद्र सरकार के रेल नीति की आलोचना करते हुए कहा कि केंद्र सरकार कर्मचारियों के हितों के खिलाफ लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस के सदस्य हमेशा से ही रेलवे के हितों को लेकर कार्य करते आये हैं। 

रेलवे बिकने नहीं दी जाएगी 
आगे उन्होंने कहा कि रेल की संपत्ति किसी भी कीमत पर बेचने नहीं दी जाएगी। केंद्र की सरकार सभी चीजों का निजीकरण करने पर लगी हुई है। रेल को निजी हाथों में देने का काम सरकार कर रही है। बड़ी-बड़ी कंपनियां को बेची जा रही है। इसका हम लोग विरोध करते है। ईस्टर्न जोन के केंद्रीय अध्यक्ष विनोद शर्मा ने कहा कि वर्तमान केंद्र की सरकार कहती है कि पूर्व की सरकार ने कोई काम नहीं किया। 

यह भी पढ़ें : 

“पढ़ना चाहती हूं, लेकिन पढ़ नहीं पाती हूं” लालपुर की 25 मंजिला इमारत से कूदने वाली युवती के बैग से मिला सुसाइड नोट

खेत से पत्तागोभी और ब्रोकली तोड़ने पर मिलेगी 60 लाख रुपये की सैलरी

कई लोग मौजूद रहे 
इस दौरान पूरे ईस्टर्न जॉन से आये सैकड़ो रेलवे कर्मी व अधिकारियों ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी किया। महासभा में रेलवे कर्मी, अधिकारियों के समस्याओं पर भी चर्चा हुआ। महासभा में पहुंचे मुख्य अतिथि एनएफआईआर के जनरल सेक्रेटरी डॉ. एम रघुवैया, ईस्टर्न जोन के केंद्रीय अध्यक्ष विनोद शर्मा समेत कई बड़े अधिकारियों ने मिलकर महासभा का विधिवत उद्घाटन किया।