logo

मॉडल मामले में बोले सीपी सिंह, मुझे आज भी विश्वास है हेमंत सोरेन ऐसा नहीं कर सकते

3602news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड में मुंबई की मॉडल मामले पर बवाल मचा है। मॉडल के कथित आरोप के हवाले बीजेपी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इस्तीफा मांग रही थी। लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब मॉडल ने खुद वीडियो जारी कर बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, सांसद निशिकांत दुबे, सुनील तिवारी पर धमकाने का आरोप लगाया। इस बीच पूर्व विस स्पीकर, पूर्व मंत्री और रांची से बीजेपी के विधायक सीपी सिंह द फॉलोअप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री और रांची से बीजेपी के विधायक सीपी सिंह ने कहा कि मुझे आज भी विश्वास है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ऐसा नहीं कर सकते हैं। 
 
ऐसे मामले में वो पक्ष और विपक्ष के चश्मे से नहीं देखते 
सीपी सिंह ने कहा कि ऐसे मामले में वो पक्ष और विपक्ष के चश्मे से नहीं देखते।  हेमंत सोरेन की अगुवाई वाली सरकार के एक साल के कार्यकाल पर वो महज 8 फीसदी संतुष्ट हैं। कहा कि एक-दो जगह सीट जीत लेना ही अच्छे काम की गारंटी नहीं होती है।
 
राहुल गांधी कृषि कानून पर कर लें आमने-सामने बात
सीपी सिंह ने किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रदर्शन कहा। बोले कि उसमें किसानों की जगह वामदल और कांग्रेस के लोग शामिल हैं। कोई चीन का समर्थक है, तो कोई पाकिस्तान का। सीपी सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खुला चैलेंज दिया है कि वो कृषि कानून पर उनसे आमने-सामने बातचीत कर लें। नए कानूनों से किसानों का ही कल्याण होगा।