logo

मंईयां सम्मान योजना की चौथी किस्त कब होगी जारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बता दिया

मपोू.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना की तीसरी किस्त नवरात्रि पर जारी कर दी गई है। अब चौथी किस्त को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसको लेकर अच्छी खबर दी है। मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना की चौथी किस्त छठ के मौके पर जारी होगी। सीएम हेमंत ने इसे महिलाओं के सशक्तीकरण से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी सरकार ने 51 लाख बहनों के खातों में मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना की तीसरी किस्त जमा की है। अब छठ पूजा के पावन अवसर पर चौथी किस्त भी राज्य की महिलाओं तक पहुंचेगी। यह केवल एक योजना नहीं, बल्कि हमारी बहनों के सशक्तीकरण की दृढ़ प्रतिज्ञा है। झारखंडवासी की उन्नति उनकी सरकार का लक्ष्य है। हमने शुरुआत की है, पर यह केवल आरंभ है। 


हेमंत सोरेन ने एक्स पर क्या लिखा?
एक्स पर पोस्ट में उन्होंने लिखा - जेल से लौट पिछले तीन माह में उनकी सरकार ने काफी तेजी से कार्य किया है और आगे हम इस गति को और तेज करेंगे। मिलकर झारखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करेंगे। यह उनका संकल्प और वादा है। उन्होंने आगे लिखा कि शक्तिरूपा के रूप में हमारी महिला जनप्रतिनिधियों ने मंईयां सम्मान योजना की मंगलवार को तीसरी किस्त जारी की। झारखंड की लाखों मंईयां की स्वाभिमान की योजना-मंईयां सम्मान योजना में पहली किस्त रक्षाबंधन, दूसरी किस्त करम पर्व, तीसरी किस्त नवरात्रि व दुर्गा पूजा और अब चौथी किश्त छठ पूजा से पहले सभी बहनों के खातों में होगी।

Tags - Mainiyan Samman Yojana Chief Minister Mainiyan Samman Yojana Jharkhand Mainiyan Samman Yojana Jharkhand News Hemant Soren