logo

ड्राइविंग करते रील बनवा रही थी लड़की, रिवर्स गियर में एक्सीलेटर दबा; खाई में गिरकर मौत

accdntt.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क
महाराष्ट्र से कार दुर्घटना का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती कार चलाते हुए खाई में जा गिरी। खाई इतनी गहरी थी कि कार चालक महिला की मौत हो गई। घटना महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर स्थित सूलिभंजन में घटी है। बताया जा रहा है कि महिला पहाड़ी क्षेत्र में कार चलाते हुए वीडियो शूट करवा रही थी। इस दौरान उसकी गाड़ी खाई में जा गिरी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

रवर्स गियर में ही दबा दिया एक्सीलेटर 
घटना के बाद महिला के दोस्त शिवराज मुले ने पुलिस को बुलाया। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी दोस्त श्वेता के साथ सूलिभंजन घूमने आया था। पहाड़ी इलाके में पहुंचते ही उसने कार श्वेता को दे दी। श्वेता ने उससे कहा कि मैं कार चलाऊंगी तुम मेरा रील वीडियो बनाना। कार रिवर्स गियर में लगी हई थ। कार स्टार्ट करने के बाद रिवर्स गियर में ही श्वेता ने एक्सीलेटर जोर से दबा दिया, जिससे कार डिवाइडर को तोड़ते हुए पीछे की ओर खाई में गिर गई।

खाई गहरी होने की वजह से गई जान 
घटना की जानकरी मिलते ही खुटाबाद पुलिस की टीम वहां पहुंची। खाई गहरी होने की वजह से श्वेता को निकालने के रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस ने बताया कि खाई गहरी थी इस वजह से रेस्क्यू में समय लग गया। मस्सकत के बाद पुलिस ने श्वेता को खाई से बाहर निकाला। खाई में गिरने से श्वेता गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। इलाज के लिए उसे पास के अस्पताल में भेजा गया, जहां चिकित्स्कों ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया।

Tags - road accident newsmaharashtrafalling into a ditchkhutabad police