logo

पंजाब : छापेमारी करने गयी CIA की टीम पर हमला, फायरिंग में पुलिसकर्मी शहीद

FIRING184.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पंजाब में छापेमारी करने गयी पुलिस की CIA टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने जवाबी फायरिंग भी की। लेकिन इस बीच एक पुलिसकर्मी को गोली लगने से उसकी मौत हो गयी है। घटना होशियारपुर जिले के एक अंचल में घटी है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस को इस इलाके में हथियारों का जखीरा छिपा होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसी के बाद CIA की टीम वहां छापेमारी करने गयी थी। इस बीच वहां मौजूद अपराधियों को इसकी भनक लग गयी औऱ उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। 


अस्पताल में तोड़ा दम 

CIA टीम की ओऱ से मिली जानकारी में कहा गया है कि इनकाउंटर के दौरान उनके एक जवान को अपराधियों ने अपना निशाना बना लिया। जवान को सीने में गोली लगी। उसे आनन-फानन में पास के निजी अस्पताल में एडमिट किया गया। लेकिन चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस के जवान अफऱा-तफरी में इधर-उधर भागदौड़ करते दिखाई दे रहे हैं। 


नहीं हुई है किसी की गिरफ्तारी 

एक अन्य मीडिया रपट के मुताबिक होशियार के मुकेरिया गांव ये घटना घटी है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां मंसूरपुर नाम के आदमी के पास बाहर से कुछ हथियार आये हैं। इसी के बाद यहां CIA की टीम को भेजा गया। घटना के बाद पुलिस की ओऱ से इलाके में अतिरिक्त छापेमारी की जा रही है। लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn