logo

कांस्टेबल गर्लफ्रेंड की वीडियो कॉल पर जासूसी करता था शादीशुदा प्रेमी, तंग आकर किया सुसाइड

gujarat2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली है। महिला ने फंसी लगाकर अपनी जान दी है। महिला कांस्टेबल का नाम ललित परमार है। महिला ने अपने खुदकुशी का कारण अपने प्रेमी जसवंत राठोर को बताया है। महिला ने सुसाइड नोट में लिखा है कि महिला का उसका प्रेमी वीडियो कॉल पर उसकी जासूसी करता था। वह पूरी रात यह देखता है कि कहीं किसी और पुरुष से तो मेरा प्रेम प्रसंग तो नहीं चल रहा है। जिसकी वजह से वह मानसिक तौर पर काफी परेशान थी। हालांकि महिला की खुदकुशी के बाद उसके प्रेमी ने भी अपनी जान दे दी। 


महिला कांस्टेबल को गाली देता था मृतक
पुलिस कांस्टेबल ललित परमार ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि 'मैं आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो चुकी हूं, क्योंकि मैं अपनी जिंदगी से थक चुकी हूं, मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है, जो मुझसे सही नहीं जा रही है। जसवंत मुझे नौकरी नहीं करने देता और न ही ठीक तरीके से जीने दे रहा है, वो गाली देता है। उसने मेरी जिंदगी तबाह कर दी है। जसवंत मृतका पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा था। साथ ही उसपर शक भी करता था। इतना ही नहीं, वह वीडियो कॉल के जरिए रातभर उसकी जासूसी भी करता था कि कहीं ललिता का किसी अन्य पुरुष से प्रेम प्रसंग तो नहीं चल रहा है। जिसकी वजह से ललिता मानसिक तौर पर काफी परेशान थी।


19 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
गौरतलब है कि मृतका ललिता परमार की पहली पोस्टिंग अहमदाबाद के पालडी पुलिस स्टेशन में थी। वो पिछले दो महीने से यहां काम कर रही थी। लेकिन उसके शादीशुदा प्रेमी जसवंत राठौर को ललिता का पुलिस में नौकरी करना पसंद नहीं था। बता दें, आरोपी जसवंत राठौर और ललिता एक ही गांव के रहने वाले हैं। ललिता 10 साल बड़े शादीशुदा जसवंत से प्रेम करती थी। दोनों का पिछले 19 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जसवंत के दो संतान हैं इसके बावजूद ललिता के साथ जसवंत का प्रेम प्रसंग था। रिक्शा चलाकर परिवार पालने वाले जसवंत को ये कतई पसंद नहीं था कि उसकी प्रेमिका ललिता पुलिस में नौकरी करे। प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी के भी सुसाइड के बाद हर कोई हैरान है।