logo

JDU नेता केसी त्यागी का दावा – एनडीए के साथ बने रहेंगे नीतीश कुमार 

KC.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

JDU नेता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में बने रहेंगे। केसी त्यागी ने जारी मतगणना के बीच कहा, "नीतीश कुमार कल प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर पटना लौटे हैं। हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं। JDU नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर एक बार NDA में अपनी आस्था का इज़हार करता है और हम NDA में ही बने रहेंगे।" बता दें कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव में एनडीए को कड़ी टक्कर दे रहा है। बदले हुए परिदृश्य में जानकारों का मानना है कि नीतीश कुमार कोई नया स्टैंड ले सकते हैं। 

शरद पवार ने इन नेताओं से बात की 

कुछ देर पहले खबर आयी कि विपक्षी खेमे के बड़े नेता शरद पवार ने 2 बड़े नेताओं को फोन पर बात की है। पवार ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के साथ-साथ ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के मुखिया नवीन पटनायक से बात की है। एक गैरअधिकारिक खबर के अनुसार वे नीतीश कुमार के संपर्क में भी हैं। इस बीच त्यागी का ये बयान बीजेपी को राहत देने वाला साबित हो सकता है।

अमित शाह जीते 

गांधीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्यासशी और गृह मंत्री अमित शाह चुनाव जीत गए हैं। दूसरे शब्दों में BJP ने गांधीनगर सीट पर जीत हासिल कर अपना खाता खोल लिया है। बता दें कि इस बार के आम चुनाव में बीजेपी की अुगआई में एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच लगातार कड़ा मुकाबला जारी है। गांधीनगर लोकसभा सीट पर तीसरे फेज में 7 मई को वोटिंग हुई थी। यहां से बीजेपी की ओर से अमित शाह चुनाव मैदान में थे, जिन्हों ने जीत हासिल की है। गौरतलब है कि अमित शाह काउंटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद से ही लाखों वोट से आगे चलने लगे थे। शाह ने अंत तक बढ़त बनाये रखी और जीत हासिल की। 


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Lok Sabha Election Nitish KumarNDA