logo

एकतरफा प्यार में स्टूडेंट ने टीचर पर चलाई गोली, कहा वो किसी और के साथ...

UP_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक छात्र ने एकतरफा प्यार में टीचर को गोली मार दी। आपको बता दें कि छात्र ने टीचर को उस समय गोली मार दी जब वह क्लास रूम में पढ़ा रही थी। आरोपी गोली मारकर भाग गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। जांच में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी हाथ में पिस्तौल लेकर बाहर जा रहा है। वह बाइक से भागता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि घटना बिजनौर कोतवाली क्षेत्र स्थित कंप्यूटर सेंटर की है जहां आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।

शिक्षक की हालत गंभीर 

घटना के बाद कंप्यूटर सेंटर में अफरा-तफरी मच गयी। घायल शिक्षक को स्टाफ अस्पताल ले गये। हालत गंभीर होने पर उसे वहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बीच पुलिस ने आरोपी छात्र प्रशांत को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

दूसरे लड़के से बात करने लगी 
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दूसरे लड़के से बात करने लगी थी। बताया को वो टीचर को पसंद करता था। इसलिए उसे मारने की योजना बनाई। पूरे मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ाने वाली शिक्षिका को उनके छात्र प्रशांत कुमार ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गईं।

Tags - ONE SIDE LOVECRIMEUP NEWS