logo

पिता पर झोंक दी फायरिंग, मां-भाई को भी मार डाला; ट्रिपल मर्डर से दहला पंजाब

crime7.jpg


द फॉलोअप डेस्क

पंजाब के जलंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना  सामने आई हैं। जहां बेटे पर आरोप है की उसने ही पिता सहित मां और सगे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचं कर जांच में जुट गई है। बता दें कि घटना जलंधर के लंबरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक जायदात को लेकर सनकी बेटे ने पल भर में परिवार को मौत के घाट उतार दिया। उसने पहले पिता पर गोली चलाई जिसके बचाव में आई मां और भाई पर भी गोलियां चला दी। गोली लगने के बाद तीनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

वहीं जलंधर डीएसपी बलबीर सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, 52 वर्षीय जगबीर सिंह और उनके छोटे बेटे हरप्रीत सिंह के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला रहा था। हरप्रीत चाहता था की पिता के बनाये हुए घर उसके नाम कर दी जाये। जगबीर के दो बेटे थे। बड़ा बेटा गगनदीप सिंह मानसिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से हरप्रीत घर को अपने नाम लिखवाना चाहता था। हरप्रीत शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी है। हालांकि प्रॉपर्टी को हरप्रीत और उनके पिता के बीच पहले भी विवाद हो चूका था, जिसे लेकर मामला थाना भी पहुचं था।


बता दें कि जगबीर सिंह पेशे से सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। वह दो वर्ष पहले परिवार के साथ टावर इन्कलेव में रह रहे थे। हरप्रीत भी पत्नी और बच्चों के साथ उसी फ्लैट में रह रहा था। उसने पिता के लाइसेंसी राइफल से पिता पर एक के बाद एक पांच गोलियां दागी। गोली पिता के गले में लगी, जिससे पिता ने दम तोड़ दी उसके बाद उसने मां और भाई को भी मौत की नींद सुला दिया। घटना को अंजाम देने के हरप्रीत घर में ताला लगाकर फरार हो गया, समय रहते पुलिस आरोपी हरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही हत्या किये गए लाइसेंसी राइफल को भी कब्जे में ले लिया।