logo

मां की गोद में सिर रखकर रोया फिर दुल्हन बनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी, खुद भी दे दी जान

jhasi_news.jpg

द फॉलोअप डेस्क
यूपी के झांसी में बीते दिन एक लड़की की ब्यूटी पार्लर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।  दुल्हन को उसके प्रेमी ने मारा था। प्रेमी का दीपक है। दरअसल, दीपक और कागल एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन कागल की शादी किसी और से होने वाली थी। यह बात दीपक को नगावार थी। दीपक ने अपनी मां ऊषा अहिरवार के गोद में सिर रख कागल की शादी वाली रात कहा कि मां मैं उसके बिना जी नहीं पाऊंगा। वो किसी और से कैसे शादी कर सकती है। इसके बाद दीपक ने अपनी मां से कहा कि मान लेना कि तुम्हारे 2 ही बेटे हैं। मैं उसे भी मार दूंगा और खुद भी मर जाउंगा। 


धर्मशाला में ‎‎फांसी लगाकर दीपक ने की थी आत्महत्या 
दीपक ने मां सिसकियां ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि मेरे बेटे ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की। इसके बाद वह झांसी से 150 किमी दूर मुरैना‎ पहुंचा। यहां 25 जून को स्टेशन रोड स्थित काशीबाई धर्मशाला में ‎‎फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हत्या का करने पूछने पर दीपक की मां फफक-फफक कर रोने लगे। उन्होंने कहा कि सबकुछ कागल के पिता ने किया है। वह इस रिश्ते के खिलाफ थे। अगर वो मान जाते तो आज दोनों बच्चे खुश रहते और मेरे घर का दीपक न बुझता। इतना कहते ही वह फूट-फूटकर रोने लगीं। 


IAS की तैयारी करता था दीपक
ऊषा अहिरवार ने बताया, 'दीपक पढ़ने में बहुत होनहार था। वह पिछले 5 साल से ग्वालियर में रहकर IAS की तैयारी कर रहा था। बड़ा अफसर बनना चाहता था। काजल हमारे पड़ोस में ही रहती थी। बहुत अच्छी बच्ची थी। दीपक उससे बहुत प्यार करता था। पिछले 5-6 साल से तो दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हो गए थे। इस बारे में दोनों परिवार जानते थे। काजल के पिता को छोड़कर बाकी सबकी हामी थी।


कोर्ट में शादी करने गए थे दोनों
ऊषा ने आगे कहा कि 9 जून को दीपक- कागल घर से निकले थे। दोनों ग्वालियर चले गए। जहां दोनों कोर्ट में शादी करने वाले थे लेकिन रविवार होने के कारण कोर्ट बंद था। इसके बाद पुलिस की मदद से कागल के पिता वहां पहुंच गए। वो कागल को लेकर घर आ गए। इसके बाद भगवान जाने उसे क्या कहा। डराया, धमकाया या बहलाया फुसलाया। कागल के पिता ने उसे झांसी में उसके मामा के घर भेज दिया। जहां से 24 जून को उसकी शादी हो रही थी। जिस लड़के से 24 जून को काजल की शादी होनी थी, एक साल पहले उसी लड़के से काजल की सगाई उसके परिवारवालों ने की थी। 

Tags - NationalNational news Crime newsmurder news'Jhansi news