logo

श्रीराम लला प्राण-प्रतिष्ठा में BJP बांट रही नकली अक्षत, हिंदुत्व का सम्मान नहीं करते मोदी- झामुमो

jmm_ram_mandir.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आयोध्या (Ayodha) में 22 जनवरी को श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा (Life consecration of Lord Ram) होनी है। इसकी तैयारी जोरो से चल रही है। 22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम को लेकर BJP द्वारा देशभर में अक्षत बांटा जा रहा है। अब इसपर झारखंड (Jharkhand) में सियासत शुरू हो गई है। झामुमो द्वारा इसपर सवाल खड़ा किया गया है। JMM का कहना है कि देशभर में बांटा जा रहा अक्षत नकली है। PM मोदी (PM Narendre Modi) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी कभी भी हिंदू धर्म का पालन नहीं किए हैं। अपनी मां के श्राद्ध में उन्होंने अपने बाल तक नहीं कटवाए।


नकली हिंदुओं के द्वारा कहीं से अक्षत उठाकर लाया गया 
झामूमो के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने नवनिर्मित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा हाईजैक करने का आरोप लगाया है। मनोज पांडे ने कहा कि जो कार्यक्रम चल रहा है वह नकली सनातन धर्मियों का कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि नकली हिंदुओं के द्वारा कहीं से अक्षत उठाकर लाया गया है, उनके अक्षत की जरूरत हमें नहीं है। जो अक्षत लोगों द्वारा दिया जा रहा है वह नकली अक्षत है। मनोज पांडे ने कहा कि यह अक्षत कहां से आया है इसकी जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि इस बाबत पूछे जाने पर कि अगर अक्षत लेकर लोग उनके घर आएंगे तो तो क्या वे अक्षत लेंगे, इसपर उनका कहना था कि बिल्कुल इसे लिया जाएगा क्योंकि अतिथि भगवान हैं, उन्हें भगाया नहीं जा सकता।


BJP यह कार्यक्रम इवेंट मैनेजमेंट के रूप में कर रही 
मनोज पांडे ने कहा कि पीएम मोदी जी राजनीतिक प्रमुख हो सकते हैं लेकिन धार्मिक प्रमुख हमारे शंकराचार्य ही हैं। जिस तरह से शंकराचार्य को अपमानित किया गया है, उससे साफ लगता है कि BJP राम मंदिर मुद्दे को राजनीतिक लाभ लेने के लिए चुनाव से ठीक पहले इवेंट मैनेजमेंट के रूप में कर रही है। भाजपा जो कर रही है उसे देश की जनता देख रही है और समझ रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\