logo

बिहार : सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार के 6 बच्चों की मौत, रांची से दुर्गा पूजा मनाने आए थे 

6death.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के रोहतास जिले के तुम्बा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी हैं। यहां एक ही परिवार के 7 बच्चे सोन नदी में डूब गए। इनमें से 6 बच्चों की मौत हो गयी। यह घटना तब हुई जब बच्चे नदी में नहा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे एक ही परिवार से थे और झारखंड के रांची से दुर्गा पूजा मनाने के लिए आए थे। बच्चे सोन नदी में नहा रहे थे, तभी एक बच्चा डूबने लगा। उसको बचाने के लिए सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। 

एक बच्चे की तलाश अभी भी जारी 
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चे गहरे पानी में चले गए थे। इसके वजह से सभी डूब गए। स्थानीय लोगों की मदद से 6 बच्चों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं। वहीं एक बच्चे की तलाश अभी भी जारी है। मृतकों की पहचान निभा कुमारी (15), निधि कुमारी (12), पवन कुमार (06), अभय कुमार (10), विवेक कुमार (12), और राजू कुमार (12) के रूप में हुई है। वहीं  गुनगुन कुमारी (08) अभी भी लापता है। 

एसडीआरएफ टीम को किया गया सूचित 
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भिजवा दिया है। रोहतास एसीडीओ-2 वंदना कुमारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। फिलहाल स्थानीय गोताखोर लापता बच्चे की तलाश में जुटे हुए हैं। घटनास्थल पर बीडीओ, सीओ और स्थानीय थाने की पुलिस भी मौजूद है। एसडीआरएफ टीम को भी सूचित कर दिया गया है। 

Tags - बिहार न्यूज झारखंड न्यूज रोहतास Bihar News Jharkhand News Rohtas 6 children died