logo

14 साल की बच्ची लापता थी, पड़ोसी के घर में कंबल में लिपटी थी लाश

dead_body20.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हरियाणा के गुरुग्राम में पड़ोसी ने शर्मसार करने वाला काम किया है। यहां 14 साल की बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार लड़की की मां ने उसे कुछ लाने को भेजा था। जब काफी देर तक लड़की नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। खोजबीन के दौरान लड़की के माता-पिता को पड़ोसी पर शक हुआ। जब उनलोगों ने पड़ोसी के कमरे में जाकर देखा तो कंबल में बेटी की लाश खून से लथपथ हालत में मिली। बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया। 


किराए के कमरे में रहता था परिवार
घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सिलोखरा गांव की इंदिरा कॉलोनी की एक बिल्डिंग में किराए के कमरे में रहती थी। उस बिल्डिंग में कई कमरे और कुछ कॉमन वॉशरूम हैं। इन्हीं वॉशरूम में से लड़की मां ने उसे साबुन लेने भेजा था। जब लड़की काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के दौरान लड़की के पिता ने देखा कि उनका पड़ोसी अपने कमरे के पास ही खड़ा है। वह वहां से हिल भी नहीं रहा था। लड़की के पिता को उसपर शक हुआ। 
पड़ोसी का दरवाजा तोड़ा बेटी की लाश देखी
लड़की के पिता ने पड़ोसी को दरवाजा खेलने को कहा तो उसने मना कर दिया। किसी तरह से वो लोग दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए। अंदर जो उनलोगों ने देखा उनके होश उड़ गए। लड़की का शव कंबल में खून से लथपथ मिला। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बेटी को खून में लथपथ देख माता-पिता फफक-फफक कर रोने लगे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। 


पड़ोसी परिवार से दुश्मनी का बदला लेने के लिए नाबालिग की हत्या 
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच के आधार पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपने पड़ोसी परिवार से दुश्मनी का बदला लेने के लिए नाबालिग की हत्या कर दी। मृत के पिता ने मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की छानबीन जारी है।