logo

रेप का आरोपी जेल से निकला और पीड़िता को कुल्हाड़ी से काट डाला, सरेराह हुई खौफनाक वारदात

uttarpradeshcrime.jpg

द फॉलोअप डेस्क, यूपी 

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी जिस युवती से रेप के मुकदमे में जेल गया था, जमानत मिलने के बाद उसी युवती को मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला जिले के महेवाघाट थानाक्षेत्र का है। आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पीड़िता सोमवार देर शाम अपने घर लौट रही थी। पहले से घात लगाए आरोपी पवन ने उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे युवती की मृत्यु हो गई।

सुलह से इंकार जाने पर कर दी हत्या 
यह पूरा मामला रेप केस के बाद मुकदमे में सुलह कराने से जुड़ा है। दरअसल, पवन रेप केस के जुर्म में जेल गया था। वह 15 दिन पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आते ही वह अपने भाई के साथ रेप पीड़िता के परिवार वालों पर सुलह करने का दबाव बनाने लगा। रेप पीड़िता और उसके परिवार वालों ने आरोपी पवन और उसके भाई अशोक से सुलह करने से इनकार कर दिए। बताया जा रहा है कि सुलह से इनकार किया जाना आरोपी पवन और उसके भाई को रास नहीं आया। तभी दोनों ने पीड़िता की हत्या की साजिश रच डाली। पवन ने पीड़िता पर तब हमला किया जब वह मवेशी चराकर घर लौट रही थी। हमले से पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता की मौके पर ही मौत होगी। घटना को अंजाम देकर दोनों वहां से फरार हो गए।

पुरानी रंजिश की वजह से दो पक्षों में हुआ विवाद 
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम पहुंची और मामले की जानकारी ली। जिले के एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि महेवाघाट थानाक्षेत्र में एक युवती की हत्या हुई है। जहां एक ही बिरादरी के दो पक्षों के बीच पहले से विवाद चल रहा था। विवाद मुकदमेबाजी के कारण हुआ। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की एक युवती जिसकी उम्र 20 वर्ष है, उसपर धारदार हथियार से हमला किया गया। जिससे किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हत्या के खिलाफ पवन और अशोक निषाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। एसपी ने बताया कि फरार हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N