logo

रांची में बेकाबू थार ने स्कूटी में मारी टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

thar.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची के कमरटोली चौक पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार थार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस घटना में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक की पहचान गढ़वा के कांडी निवासी 27 वर्षीय अनुज कुमार और 25 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में थे और वे कहीं से पार्टी मना कर आ रहे थे।


करमटोली चौक से प्रेस क्लब तक घसीटते हुए ले गया
घटना शनिवार रात करीब 8:30 बजे की है। स्कूटी सवार दो युवक रांची के करमटोली चौक की ओर से आ रहे थे और लोकायुक्त कार्यालय के पास मुड़कर वापस करम टोली चौक की ओर जाने का प्रयास कर रहे थे। जबकि थार गाड़ी का चालक एसएसपी आवास होते हुए करमटोली चौक की ओर जा रहा था। स्थानीय लोगों के अनुसार, कटिंग के पास जैसे ही दोनों युवक ने स्कूटी मोड़ने का प्रयास किया तभी विपरीत दिशा से आ रहे थार के चालक ने स्कूटी में जोरदार धक्का मार दिया और स्कूटी सहित दोनों युवक को घसीटते हुए करमटोली चौक के समीप स्थित प्रेस क्लब के पास तक ले गये। एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी वहां छटपटाता रहा। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

लोगों तक पहुंचने पर लगी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टक्कर मारने वाली थार कविंद्र रे (पिता परमेश्वर रे) के नाम पर रजिस्टर्ड है। उनका वर्तमान पता कांके रोड के मिसिरगोंदा स्थित लेक पैलेस अपार्टमेंट, केयर ऑफ चेरी अग्रवाल, पहला तल्ला ए-4 है।  पुलिस थार में सवार लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Tags - JharkhandJharkhand newsAccidentroad accident