logo

बिहार में मां के अंतिम संस्कार पर बेटे ने बांटी मिठाई, DJ में नर्तकियों को नचाया 

BIHARRR.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के गोपालगंज जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां के निधन पर शोक की जगह जश्न का आयोजन किया। घटना बैकुंठपुर प्रखंड के बखरी पंचायत के पहाड़पुर गांव की है। बेटे ने अंतिम संस्कार पर डीजे बजवाया, मिठाइयां बांटी, और नर्तकियों को भी बुलाया।

दरअसल, गोपालगंज में 75 वर्षीय सुदामा देवी का निधन हो गया था। इसके बाद अगले दिन उनके बेटे शैलेश सिंह ने मां की अंतिम यात्रा के दौरान कुछ ऐसा किया, जिससे गांव वाले हैरान रह गए। इस दौरान डीजे पर तेज संगीत बजाया गया और नर्तकियों ने नाचते हुए इस यात्रा को एक जश्न में तब्दील कर दिया। इसके साथ ही, अंतिम संस्कार के समय मिठाइयां भी बांटी गईं।

इस घटना को लेकर गांव और आसपास के लोग नाराज हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि "जिस मां ने अपने बच्चों का पालन-पोषण किया, उनके अंतिम संस्कार में इस तरह का आयोजन करना मातृत्व का अपमान है।" वहीं सुदामा देवी के बेटे शैलेश सिंह का कहना है कि वह अपनी मां से बहुत प्यार करता था और उनके निधन पर उसे गम के साथ-साथ खुशी भी महसूस हो रही थी। शैलेश ने कहा, "मेरे लिए मां का जाना दुखद है, लेकिन मैं चाहता था कि उनकी अंतिम विदाई एक खास तरीके से हो। इसलिए मैंने मिठाइयां बांटी और डीजे भी बुलाया।"

Tags - बिहार न्यूज बिहार लेटेस्ट न्यूज गोपालगंज न्यूज Bihar News Bihar Latest News Gopalganj News