logo

मानसून सत्र : स्पीकर और संसदीय कार्य मंत्री बोले माफी मांगिये, शशिभूषण ने कहा- अगर कोई आहत है तो अपनी बात वापस लेता हूं

assembly2023-08-04_at_1_10_49_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 

गुरुवार को सदन के अंदर भाजपा विधायक शशिभूषण मेहता के दुर्व्यवहार का मामला उठा. संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि इरफान अंसारी के बयान के लिए वो खुद और बिरंचि नारायण जी के आग्रह के बाद मैंने भी माफी मांगी. लेकिन कल की घटना के लिए भाजपा विधायक ने माफी नहीं मांगी. वो माफी मांगें. इसके बाद स्पीकर रबिन्द्रनाथ महतो ने कहा कि झुकने से किसी के व्यक्तित्व का नुकसान नहीं होता है. आप माफी मांगें. इसपर माफी की जगह शशिभूषण मेहता ने कहा कि अगर कोई आहत है तो मैं अपनी बात वापस लेता हूँ. गुरुवार को उन्होंने इरफान अंसारी के लिए कहा था कि ऐसी की तैसी कर दूंगा. शशिभूषण मेहता ने कहा कि इरफान अंसारी पर लगाम लगना चाहिए. ये हमेशा से ऐसी बात करते हैं.

अब क्या फांसी दीजिएगा

शशिभूषण मेहता ने जब स्पष्ट रूप से माफी नहीं मांगी तब संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि इन्हें माफी मांगनी चाहिए. तभी बिरंचि नारायण ने कहा कि अब हो गया. अब क्या फांसी दीजिएगा.

आप दोनों डॉक्टर हैं, पढ़े-लिखे हैं

स्पीकर रबिन्द्रनाथ महतो ने माफी मांगने के किये बोलते वक्त कहा कि आप दोनों डॉक्टर हैं. पढ़े लिखे लोग हैं. कल जो हुआ वह सदन की गरिमा के लिए ठीक नहीं है. अगर कोई रोकता नहीं तो कल मामला बढ़ जाता. यह सही नहीं है.

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT